निगम चुनाव में वोट के नाम पर मची लूट : शिशिर बाजोरिया

भाजपा ने किया रोड अवरोध
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता: भाजपा नेता शिशिर बाजोरिया ने राज्य चुनाव आयोग कार्यालय में चुनाव आयुक्त सौरव दास से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि कोलकाता नगर निगम के चुनाव में हर तरफ हिंसा का माहौल नजर आया। ज्यादातर बूथों पर ही हमारे पोलिंग एजेंट के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। ज्यादातर बूथों पर ही वोट के नाम पर लूट मची है। ऐसे में यह किस प्रकार का चुनाव है, यह समझ से परे है। उनके साथ भाजपा नेत्री व विधायक अग्निमित्रा पाल भी थीं। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र है, ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा है, क्योंकि लोकतंत्र में ऐसा नहीं होता है। उन्होंने कहा कि हरीश चटर्जी पार्क में मैंने स्वयं देखा कि बड़े पैमाने पर कॉलेज के छात्र-छात्राएं उपस्थित थीं। सभी को साफ तौर पर निर्देश दिया जा रहा था कि दूसरे गेट से जाकर के छप्पा वोट करें। ऐसे में यह स्पष्ट है कि चुनाव आयोग ने हमें जो आश्वासन दिया था उसे पूरा करने में वह विफल साबित हुआ है। शिशिर बाजोरिया ने कहा कि हमने लगातार मांग की थी कि अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती कोलकाता नगर निगम चुनाव में की जाए, हालांकि ऐसा नहीं किया गया। यही वजह है कि जगह-जगह बूथ कैप्चरिंग से लेकर फर्जी वोट की शिकायतें सामने आई हैं। आरोप है कि पुलिस तृणमूल के लोगों का समर्थन करती नजर आ रही थी। उन्होंने कहा कि हमारे लोगों को मारा-पीटा जा रहा था। इस घटना को लेकर भाजपा की ओर से पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

देगंगा में एक ही रात 5 घरों में चोरी से मचा हड़कंप

बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना अंतर्गत पूर्व चांगदान इलाके में एक ही रात 5 घरों में चोरी होने से हड़कंप मच गया। मिली आगे पढ़ें »

ऊपर