भाटपाड़ा में छोटे बच्चों को स्कूल खोलकर बुलाने का लगा आरोप

भाटपाड़ा: भाटपाड़ा थाना अंतर्गत कांकीनाड़ा बाजार स्थित एक प्राइवेट अंग्रेजी माध्यम स्कूल पर स्कूल खोलकर केजी के भी बच्चों को स्कूल बुलाने का आरोप लगा है। कोविड नियमों का उल्लंघन करते हुए बच्चों को स्कूल बुलाकर क्लास करवाने की शिकायतें जब स्थानीय लोगों ने की तो गुरुवार को उन बच्चों को वापस घर भेज दिया गया। सरकारी निर्देश पर 16 तारीख से स्कूल में नौवीं व दसवीं की पढ़ाई शुरू हुई है और अब केजी और 1 के बच्चों को भी इसदिन स्कूल में बुलाकर क्लास करवाने का आरोप लगा है। मीडिया जब यह सुनकर वहां पहुंची तो अभिभावकों ने कैमरे के सामने कोई भी बात नहीं रखी। उन्होंने यही कहा कि उनके बच्चे इसी स्कूल में पढ़ते हैं अतः इस मामले में कुछ भी कहने से उन्हें बाद में परेशानी होगी। वहीं इस बारे में प्रबंधन से पूछे जाने से उन्होंने कहा कि बच्चों के आईडी कार्ड पर फोटो के लिए उन्हें अभिभावकों के साथ ही स्कूल में बुलाया गया था। हालांकि इस तरह से भारी संख्या में बच्चों को बुलाकर इकट्ठा रखने को लेकर भी सवाल खड़े किये जाने पर प्रबंधन ने बच्चों को वापस भेज दिया। इसकी जानकारी मिलने पर भाटपाड़ा पालिका के प्रशासक गोपाल राउत ने भी इसकी खोजखबर ली और बच्चों को कोविड परिस्थि​ति में स्कूल में नहीं बुलाने का निर्देश दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वीडियो कॉल कर युवक ने लगायी पुल से छलांग

जलपाईगुड़ी : एक युवक ने वीडियो कॉल करके एक पुल से छलांग लगा दी। यह घटना जलपाईगुड़ी जिले के रानीनगर बीएसएफ कैंप इलाके में घटी। आगे पढ़ें »

कोविड से ठीक हो चुके लोगों को ओमिक्रॉन से कितना खतरा? जानिए क्या कहते हैं विशेषज्ञ

विक्की कौशल ने बताया, कैसी पत्नी चाहते हैं वे? सुनकर कैटरीना के फैन्स हो जायेंगे खुश

…और गोवा में तृणमूल को मिल गया साथ

सर्दियों में सेक्स क्यों है ज्यादा मजेदार, जानें?

सिहरन पैदा करनेवाली ऑनर किलिंग : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में गर्भवती बहन का सिर धड़ से किया अलग, फिर भाई पहुंचा थाने

गर्भ में ही 7 महीने का बच्चा खो चुकीं बिंदू, इस हादसे के बाद दोबारा कभी मां नहीं बन…

आईसीसी रैंकिंग में नंबर-1 बना भारत

नागालैंड की घटना पर एक्शन में सेना, जांच के लिए गठित की कोर्ट ऑफ इंक्वायरी

विक्की-कटरीना आज जायेंगे राजस्थान, मुंबई में हो सकती है रजिस्टर्ड मैरिज

ऊपर