सड़क दुर्घटना में चावल व्यापारी की मौत के बाद मचा बवाल

खड़गपुर : पश्चिमी मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल पुलिस थाना इलाके में हुए सड़क हादसे में एक चावल व्यापारी की मौत होने के बाद बवाल मच गया। स्थानीय लोगों ने सड़क अवरुद्ध कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। घटना के बारे में पुलिस को जानकारी मिलने पर पुलिस ने जाकर स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस व स्थानीय सूत्रों से घटना के बारे में जानकारी मिली कि आज सुबह खड़गपुर लोकल थाना इलाके के चक गोविंद गांव का रहने वाला चावल व्यापारी राधेश्याम बेरा साइकिल से खड़गपुर चावल लेने जा रहे थे तभी खड़गपुर-जमना राज्य मार्ग के गोपीनाथपुर क्षेत्र में विपरीत दिशा से आ रही एक पिकअप वैन ने उसे टक्कर मार दी और सड़क किनारे पलट गई। दुर्घटना के कारण चावल व्यापारी राधेश्याम बेर (47) की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों में रोष फैल गया और उन्होंने पथ अवरोध कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर खड़गपुर लोकल थाने की पुलिस ।मौके पर पंहुची और शव को पोस्टमार्टम के लिए खड़गपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। उसके अलावा प्रदर्शनकारियों को समझा बुझाकर पथ अवरोध समाप्त कराया जिसके बाद यातायात स्वाभाविक हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

टॉयलेट सीट पर बैठकर खेल रहा था गेम, तभी विशाल सांप ने ऐसी जगह काटा आप सोच भी नहीं सकते!

नई दिल्लीः आज की डेट में स्मार्ट फोन और इंसान का एक रिश्ता सा हो गया है। हम लोग जहां भी जाते हैं स्मार्टफोन साथ आगे पढ़ें »

ऊपर