जगतबल्लभपुर में राजनैतिक माहौल में रही गहमागहमी

कहीं तृणमूल एजेंट से मारपीट, तो कहीं आईएसएफ कर्मियों की स्कूटर को फेंका गया तालाब में
हावड़ा : हावड़ा ग्रामीण इलाके में मंगलवार को हुए चुनाव के दौरान जगतबल्लभपुर विधानसभा क्षेत्र में दिनभर राजनैतिक माहौल में गहमागहमी रही। सुबह से ही सभी बूथों पर शांतिपूर्ण मतदान दिखा। वोट देने के लिए बूथों पर पुरुष व महिलाओं की लंबी कतारें देखी गयीं। वहीं बूढ़े लाेग भी मतदान करने से पीछे नहीं रहे। इस बीच कई बूथों पर एजेंटों के साथ मारपीट की घटनाएं भी घटीं। इस दौरान भाजपा उम्मीदवार अनुपम घोष खुद एक पोलिंग बूथ के बाहर मौजूद थे।
तृणमूल एजेंट से मारपीट
पहली घटना जगतबल्लभपुर के केशवपुर के मल्लिकपाड़ा इलाके में स्थित केशवपुर हाजी अब्दुल मजिद ब्वॉयज प्राथमिक विद्यालय की है, जहां पर वोटिंग अभी शुरू होनेवाली थी तभी रिकवर एजेंट अपना काम खत्म करके घर जा रहा था। तभी आरोप है कि भाजपा के कुछ समर्थक आकर उसकी पिटाई करने लगे। मुकुल सरदार नामक तृणमूल के उक्त एजेंट की आंखों में चोट आयी है। उसका आरोप है कि भाजपा समर्थकों ने डंडे से उसकी पिटाई की। उसने अपना मेडिकल चेकअप कराकर इसकी एक शिकायत डोमजूड़ थाने में दर्ज करायी है। इसके साथ ही ऑब्जर्वर से भी इस मामले की शिकायत की गयी है। इस घटना से कुछ देर के लिए माहौल गर्म रहा, लेकिन वहां पर पहले से ही डोमजूड़ व गोलाबाड़ी थाना की पुलिस के साथ सेंट्रल फोर्स के जवान भी भारी संख्या में तैनात थे।
आईएसएफ कर्मी की भी पिटाई की गयी
दूसरी घटना जगतबल्लभपुर हाई स्कूल की है, जहां पर आरोप है कि तृणमूल कर्मियों ने आईएसएफ के उम्मीदवार शब्बीर अहमद के साथ धक्कामुक्की की। इसके साथ ही उनके समर्थकों व एजेंट को भी पीटा गया। इस घटना में एक आईएसएफ कर्मी बुरी तरह से घायल हो गया। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया। आईएसएफ कर्मियों का आरोप है कि उन्होंने यहां पर कैंप लगाया गया था लेकिन तृणमूल ने उनके कैंप को हटा दिया। आरोप है कि जगतबल्लभपुर के ग्राम पंचायत के प्रधान रंजन कुंडू ने अपने दल बल के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि यहां दीदी ही रहेंगी। वहीं तृणमूल ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि यह भाजपा की साजिश है।
तृणमूल कर्मी के घर में लगायी गयी आग
मल्लिकपाड़ा इलाके में रहनेवाली शेख हसीना का आरोप है कि अब्बास सिद्दीकी के समर्थकों ने उनके घर में रखे धान को जला दिया, उसका गुनाह सिर्फ यह था कि वह तृणमूल करती है। अपनी पार्टी को वोट देने के लिए गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर