बंगाल में लग सकता है लॉकडाउन !

कोलकाता : दुर्गापूजा के बाद से कोरोना के मामलों में एकाएक वृद्धि हुई है। इस बढ़ते मामले ने राज्‍य सरकार की चिंता भी बढ़ा दी है। मालूम हो कि राज्य में एक दिन में कोरोना वायरस के 974 नए मामले सामने आए। इसके अलावा 12 की मौत दर्ज की गई। इन स्थितियों को देखते हुए राज्य सरकार ने शनिवार को आपात बैठक की। जानकारी के अनुसार मुख्य सचिव एच के द्विवेदी ने समस्त जिलाशासकों के साथ वर्चुअल बैठक की जिसमें कोविड पर रोकथाम को लेकर उन्हें दिशा-निर्देश ​दिए गए और इसके साथ ही कंटेनमेंट जोन भी घोषित हुए।

लग सकता है लॉकडाउन

अगर कोरोना के मामले इसी तरह बढ़ते रहे तो राज्‍य में लॉकडाउन लगाने की नौबत आ जायेगी। मालूम हो कि राज्‍य सरकार द्वारा बार बार कहे जाने के बाद भी लोग दुुुर्गा पूजा में घूमने की होड़ में कोरोना को नेवता दे बैठे।

लोगों की लापरवाही ने बढ़ाया कोरोना केस

दुर्गा पूजा के दौरान बंगाल में उमड़ी भीड़ अब भारी पड़ रही है। दुर्गा पूजा के बाद से ही पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के आंकड़ें तेजी से बढ़ रहे हैं। ये लोगों के लापरवाही का नतीजा ही है जो मामले इतने तेजी से बढ़ रहे है। ना ही किसे ने कोरोना के नियमों को माना और ही मास्क ध्‍यान रखा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नौकरी की आड़ में 5 साल में 30 लाख की साड़ी चुराकर बेची

बड़ाबाजार इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नौकरी करने के दौरान दुकान से लाखों की साड़ियां चुराकर बेचने वाले कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार ‌किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर