बंगाल में कोरोना कंट्रोल है, उपचुनाव समय पर कराएं आयोग : तृणमूल

  • उत्तराखण्ड पर कहा वहां राष्ट्रपति शासन लगाया जा सकता है
  • राज्य में भाजपा नेताओं को उत्तर बंगाल बांटने की दी जा रही है शिक्षा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बंगाल में उपचुनाव को लेकर तृणमूल सांसद सुखेन्दु शेखर रॉय ने कहा कि यहां कोरोना की स्थिति अब संभली हुई है इसलिए चुनाव आयोग को चा​हिए कि तय समय पर यहां की 7 सीट पर उपचुनाव सम्पन्न कराएं। वहीं उत्तराखण्ड को लेकर तृणमूल सांसद ने कहा कि वहां 6 महीनों के भीतर उपचुनाव होने की बाद थी। उपचुनाव होने में दो महीनों का वक्त बाकी था इसके पहले ही तीरथ सिंह रावत ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। वहां राष्ट्रपति शासन भी लग सकता था क्योंकि पार्टी के नेता ही तीरथ को मुख्यमंत्री के रूप में नहीं चाह रहे थे। इसका वहां विरोध भी हो रहा था। कुमायूं में उन्होंने जो स्थिति पैदा की है उसकी काफी आलोचना की जा रही है उनके हटने की यह एक बड़ी वजह भी है।
राज्य में भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए सुखेन्दु शेखर ने कहा कि यहां उन्हें ट्रेनिंग दी जा रही है। भाजपा जिस तरह उत्तर बंगाल को बंगाल से अलग करने की साजिश रच रही है कया यह ट्रेनिंग उसी को ध्यान में दिया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार में बस की चपेट में आने से यात्री की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत स्ट्रैंड रोड पर मिनी बस की चपेट में आने से एख यात्री की मौत हो गयी। मृतक का नाम सुनील आगे पढ़ें »

ऊपर