बागनान में हुए सामूहिक दुष्कर्म का लगातार हो रहा है विरोध

हावड़ा : बगनान के बाइनान में हुए सामूहिक दुष्कर्म को लेकर विभिन्न पार्टियों की ओर से लगातार विरोध-प्रदर्शन किये जा रहे हैं। इसके तहत ही अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला संघ की ओर से जिलाधिकारी कार्यालय में प्रदर्शन एवं प्रतिनियुक्ति कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मामले में मुख्य आरोपियों में से दो तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं। अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला संघ (एआईपीडब्ल्यूए) ने सामूहिक बलात्कार का विरोध किया और सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ताओं की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। इस अवसर पर कल्याणी गोस्वामी, अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला संघ की हावड़ा जिला सचिव इंद्राणी दत्ता, राज्य सचिव एआईसीसीटीयू नेता मीना पाल और आइसा के प्रदेश अध्यक्ष नीलाशीष बसु मौजूद थे। हावड़ा के डीएम की अनुपस्थिति में एडीएम देबरती घोष को मांग पत्र सौंपा गया। पीड़िता का उलूबेड़िया अस्पताल में इलाज चल रहा था। पीड़ित महिला और उसके परिवार की रक्षा की जानी चाहिए और प्रशासन को व्यवस्था करनी चाहिए कि वे बिना किसी डर के अपने घरों में शांति से रह सकें। बंगाल की लड़कियों ने तृणमूल कांग्रेस को तीसरी बार सत्ता में लाने के लिए भारी संख्या में मतदान किया है, इसलिए हम चाहते हैं कि राज्य प्रशासन पितृसत्तात्मक मानसिकता के खिलाफ पहल करे। उम्मीद है कि इस टॉर्चर रेप मर्डर को रोकने के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे। हमारी मुख्यमंत्री से अपील है कि इस घटना में जल्द से जल्द हस्तक्षेप करें और दोषियों की गिरफ्तारी और उचित सजा की व्यवस्था करें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

डेंगू : महानगर में 70 फीसदी से भी कम डेंगू के मामले

बेहला में नहीं मिले डेंगू के लार्वा : अतिन मलेरिया के मामले में भी 44 फीसदी की कमी कोलकाता नगर निगम की ओर से जागरूकता अभियान जारी कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर