…तो फिर कांग्रेस और वाममोर्चा आयेंगे एक साथ ?

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : चुनाव खत्म, समझौता खत्म। ये फैसला है माकपा का। इसके बावजूद सूत्रों की ओर से बताया जा रहा है कि वाममोर्चा से पुनः समझौते का प्रस्ताव कांग्रेस देगी। कारण 3 केंद्रों में चुनाव बाद परिस्थिति में तृणमूल के संबंध में कांग्रेस हाईकमान ने अपने विचार बदले हैं। अब नरम नहीं बल्कि गरम मनोभाव लेकर चलने के पक्ष में है कांग्रेस हाईकमान। ऐसा ही संदेश पहुंचाया गया है विधान भवन में। हाईकमान की ओर से संदेश मिलने के बाद ही अब वाममोर्चा के साथ प्रदेश कांग्रेस अपने संपर्क ठीक करने की को​शिश में जुट गया है। पूजा के बाद ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी अलीमुद्दीन में जाकर वाम नेतृत्व के साथ बैठक कर सकते हैं। 4 सीटों में से जिन 3 सीटों पर कांग्रेस ने उम्मीदवार नहीं दिये हैं, वहां वाममोर्चा अगर बुलाये तो उनके उम्मीदवारों के समर्थन में कांग्रेस प्रचार कर सकती है, इस पर भी बैठक में चर्चा की जा सकती है। ऐसे में अगर सब ठीक रहा तो जल्द ही एक बार फिर कांग्रेस और वाममोर्चा एक साथ आ सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कार्तिक मास का पहला शनिवार कब है? जानें इस दिन की तिथि ..

कोलकाता : कार्तिक मास का आरंभ हो चुका है। हिंदू कैंलेडर के अनुसार 21 अक्टूबर 2021, गुरुवार से कार्तिक मास आरंभ हो चुका है धर्म-कर्म आगे पढ़ें »

ऊपर