एक ही रात अशोकनगर के 6 घरों में हुई चोरी, मचा हड़कंप

खिड़कियों में सेंध लगाकर घुसे थे चोर
लोगों ने उठाया पुलिस की भूमिका पर सवाल
बारासात : बारासात अंचल के अशोकनगर थाना अंतर्गत अशोकनगर-कल्याणगढ़ पालिका के 22 नंबर वार्ड के शक्तिनगर इलाके में एक ही रात 6 घरों में चोरी की घटनाओं को लेकर इलाके में सनसनी फैल गयी है। बताया गया है कि चोरों ने हर उस घर को निशाना बनाया है जो बंद हैं या फिर जिन घरों के लोग काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं। घरों की खिड़कियों के ग्रिल काटकर चोरों ने आलमारियों को तोड़ रुपये और गहने आदि चुरा लिये। सभी 6 घरों में एक ही तरीके से चोरी की गयी थी। रविवार को चोरी की इन घटनाओं के प्रकाश में आने के बाद पड़ोसियों से खबर पाकर सोमवार को पीड़ितों ने अशोकनगर थाने में ​इसकी शिकायत दर्ज करवायी। मिली शिकायत पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। इस क्रम में सोमवार को पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस का मानना है कि एक ही चोरों के गिरोह ने ऐसा काम किया है। लगभग 6 लाख रुपये की संपत्ति चोरी होने का अनुमान लगाया गया है। पीड़ित कार्तिक दे ने बताया कि वह सपरिवार एक निमंत्रण में शामिल होने के लिए नदिया के कल्याणी गये थे, वहां से वापस आये तो पाया कि घर के सारे सामान बिखरे पड़े थे और आलमारी तोड़कर सारी संपत्ति चुरा ली गयी थी। उसका आरोप है कि इस इलाके में कभी भी चोरी की घटनाएं नहीं घटी थीं मगर इस तरह की चोरी ने उन्हें दहशत में डाल दिया है। इलाके के लोगों में भी घटना को लेकर भारी रोष देखा जा रहा है। उनका कहना है कि पुलिस को इन घटनाओं को गंभीरता से लेना होगा, साथ ही यहां रात में गश्ती बढ़ानी होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जाली नोट से बाइक खरीदने आया युवक हुआ गिरफ्तार

इंटरनेट से 2 हजार रुपये के नोटों का फोटो डाउनलोड कर कराया था प्रिंट ओएलएक्स पर स्पोर्ट्स बाइक का विज्ञापन देख अभियुक्त ने किया था संपर्क सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर