कालीपूजा के लिए उपवास कर गंगा में नहाने गया युवक डूबा

नदियाः रात में काली पूजा देने के लिए सुबह से उपवास कर रखे सायन सरकार (23) की गंगा में डूबने से मृत्यु हो गई। शांतिपुर थाना के नृसिंहपुर के मध्य कॉलोनी का निवासी सायन मेधावी छात्र बताया जा रहा है। उसकी मौत से इलाके में शोक का माहौल है। हादसे की खबर फैलते ही उस अंचल के पूजा-पंडालों में माइक बजाना बंदकर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर सायन अपने एक दोस्त के साथ नृसिंहपुर गंगा घाट पर नहाने गया था। नहाने के दौरान गंगा की तेज धारा में बहने लगा। यह देख उसके एक दोस्त ने बचाने का प्रयास किया किन्तु विफल रहा। उसने शोर मचाया जिसे सुनकर इलाके के लोग जमा हो गये। तैराकी जानने वाले उस अंचल के कई युवक गंगा में सायन को तलाशना शुरु किये मगर दुर्घटना के 40​ मिनट बाद सायन पानी की सतह पर दिखा। उसे निकालकर लोग आनन-फानन में शांतिपुर अस्पताल ले गये जहां जांच के बाद डाॅक्टरों ने उसे मृत बताया। खबर पाकर अस्पताल पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को अपने कब्जा में ले है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रो पड़े रतन मालाकर, कहा…देखें वीडियो

कोलकाताः इस बार वार्ड 73 से तृणमूल कांग्रेस ने ममता की भाभी काजरी बनर्जी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं इस वार्ड से टिकट नहीं मिलने आगे पढ़ें »

ऊपर