साल्टलेक में कुत्ते से युवक को कटवाया, फिर…

घायल रक्षा मंत्रालय का कर्मी अस्पताल में है इलाजरत
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : दो पड़ोस‌ियों के बीच हो रहे विवाद को सुलझाने गए रक्षा मंत्रालय के कर्मी को अपने पालतू कुत्ते से कटवाने का आरोप एक युवक पर लगा है। घटना विधाननगर दक्षिण थाना अंतर्गत साल्टलेक के आईसी ब्लॉक की है। घायल व्यक्ति का नाम अविनाश कुमार है। उसके शरीर के 20 जगहों पर कुत्ते ने काटा है। वहीं पुलिस ने मामले में अभियुक्त सुमितेष कैनेडी को गिरफ्तार किया है।
क्या है पूरा मामला
जनकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात आईसी ब्लॉक के एक मकान में किसी विषय को लेकर झगड़ा चल रहा था। इस दौरान पास से गुजर रहे अविनाश कुमार ने झड़ग रहे लोगों से झगड़े की वजह जाननी चाही तो अभियुक्त सुमितेष ने उसे प्रशिक्षित रॉटविलर प्रजाति के कुत्ते से कटवा दिया। आरोप है कि सुमितेष इलाके में अपना वर्चस्व कायम करना चाहता है और इस कारण उस ब्लॉक में रहने वाले लोगों से अक्सर ही किसी ना किसी बहाने उसका विवाद होता रहता है । आरोप है कि शुक्रवार की रात को स्थानीय एक व्यक्त‌ि को देख अभियुक्त सुम‌ितेष अश्लील मंतव्य करने लगा । इसके कारण उसका उक्त व्यक्ति के साथ झगड़ा हो गया। इसी झगड़े को छुड़ाने आए अविनाश कुमार के ऊपर कुत्तों से हमला करवा दिया। गंभीर रूप से घायल अविनाश कुमार को स्थानीय लोगों ने विधाननगर महकमा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया जिसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद उसे छोड़ दिया गया। अविनाश कुमार के शरीर में 20 जगह से अधिक कुत्ते के काटने का जख्म है। स्थानीय लोगों ने विधाननगर दक्षिण थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। खासकर बच्चे कुत्ते के डर से घर से नहीं निकल रहे हैं। कुत्ते के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है या नहीं, इसको लेकर कानून के जानकारों से पुलिस सलाह ले रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित:कुलदीप यादव की हुई वापसी

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बहुत ही आगे पढ़ें »

ऊपर