कोलकाता में नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने की शादी , फिर…

नाबालिगा से शादी करने के आरोप में युवक गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में एक बार फिर नाबालिगा से शादी करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। घटना गोल्फग्रीन थानांतर्गत पीजीएम रोड की है। अभियुक्त का नाम प्रसेनजीत मंडल है। पुलिस ने किशोरी का उद्धार कर उसे चाइल्ड लाइन को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार बुधवार को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की ओर से थाने में‌ शिकायत दर्ज करायी गयी कि प्रिंस गुलाम मो. शाह रोड में एक युवक ने नाबालिगा से विवाह किया है और वे दोनों साथ में रह रहे हैं। उक्त शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच के दौराना पाया कि सच में ‌एक 16 वर्षीया किशोरी इलाके के एक प्रसेनजीत मंडल के साथ रहती है। पुलिस को पता चला कि प्रसेनजीत एक दुकान में काम करता है। इसके बाद पुलिस ने बाल विवाह करने के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया। ‌इसके साथ ही किशोरी को होम में भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष बनाया जा सकता है शुभेंदु को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में नये और पुराने के बीच की गुटबाजी कोई नयी बात नहीं रह गयी है। गत वर्ष विधानसभा चुनाव में आगे पढ़ें »

ऊपर