दहेज में दी गयी जमीन बेचने से मना करती थी पत्नी तो घोट दिया गला

बशीरहाट : दहेज में दी गयी जमीन को जहां पति हबीबुल्ला बेच देना चाहता वहीं पत्नी मफिजा बीबी ऐसा नहीं होने देना चाहती थी। ​इस विवाद में आखिरकार मफिजा को अपनी जान ही गंवा देनी पड़ी। शुक्रवार को बशीरहाट के मिनांखा मठबाड़ी स्थित घर से मफिजा का शव बरामद किया गया। गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गयी है। घटना के बाद से अभियुक्त हबीबुल्ला इलाके से फरार बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार लगभग 8 महीने पहले नैजाट थाना के शिरिषतल्ला की निवासी मफिजा की शादी हबीबुल्ला से हुई थी। आरोप है कि शादी के समय घर नहीं होने का हवाला देकर हबीबुल्ला ने शादी में दहेज के रूप में ससुरालवालों से एक जमीन खरीदकर घर बनवा देने की मांग की थी। उसकी यह मांग पूरी भी कर दी गयी थी। आरोप है कि शादी के 4 महीने होते ना होते हबीबुल्ला इस जमीन को बेचकर कहीं और शिफ्ट करना चाहता था जिसका पत्नी विरोध कर रही थी। इस कारण दोनों के बीच अशांति लगी रहती थी। फिलहाल पुलिस हत्या मामले में अभियुक्त पति की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर