पूरा शरीर जस का तस, सिर बन गया कंकाल

– अलीपुरद्वार जिले के भारत भूटान सीमावर्ती शहर जयगांव की घटना
– मृतक का शरीर सही सलामत है मगर उसके गला से ऊपर का हिस्सा हो चुका है कंकाल
जयगांव:
क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी का पूरा शरीर जस का तस ही रह गया पर सिर बन गया है कंकाल। ऐसी हैरान करने वाली घटना सामने आयी है अलीपुरद्वार जिले के भारत-भूटान के सीमावर्ती शहर जयगांव के मंगलाबाड़ी बाजार से। यहां एक व्यक्ति का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। शव के धड़ का ऊपरी हिस्सा (सिर) पूरी तरह से कंकाल हो चुका था। लोग शव को देखकर तरह-तरह की बातें कर रहें हैं।
शव को देखते ही…
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलाबाड़ी बाजार में सफाई करने पहुंचे युवक पड़े एक शव को देखा और वह काफी घबरा गया। उसने तुरंत इसकी जानकारी स्थानीय प्रधान व पंचायत सदस्यों को दी। घटना की खबर पाकर जयगांव एक नंबर ग्राम पंचायत के प्रधान स्थानीय पंचायत सदस्य भी मौके पर पहुंचे। खबर प्रकाश में आते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। खबर पाकर जयगांव थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची एवं मृतक व्यक्ति के शव को बरामद किया।
गले से सर तक का पूरा हिस्सा…
आश्चर्य की बात यह है कि व्यक्ति के शव को देख क्षेत्र के लोग काफी घबरा गए हैं, क्योंकि उसकी शरीर तो सही सलामत है मगर उसके गले से सर तक का पूरा हिस्सा कंकाल में तब्दील हो गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अबतक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। घटना में व्यक्ति के कत्ल की आशंका जताई जा रही है। पुलिस पूरे घटना की छानबीन कर रही हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घंटों मशक्कत के बाद कैद हुआ बाघ

दक्षिण 24 परगना : वन विभाग के कर्मियों ने काफी घंटों की मशक्कत के बाद धान के खेत से रॉयल बंगाल टाइगर को पिंजरे में आगे पढ़ें »

ऊपर