मौसम है खराब, आज ट्रेन से मालदह जायेंगी मुख्यमंत्री

सन्मार्ग संवाददाता

काेलकाता : चक्रवाती तूफान का असर मंगलवार तक रह सकता है। पिछले दो दिनों से बारिश जारी है। खराब मौसम को देखते हुए सीएम ममता बनर्जी के जिला सफर जाने के पथ में बदलाव किया गया है। सीएम हेलिकॉप्टर से नहीं बल्कि ट्रेन से आ​ज मालदह जायेंगी। बता दें कि सीएम तीन दिवसीय उत्तर बंगाल दौरे पर जा रही हैं। मंगलवार को प्रशासनिक बैठक करेंगी। पहले तय था कि सीएम हवाईयात्रा करेंगी लेकिन चक्रवाती तूफान के फलस्वरूप मौसम खराब है। अब वे ट्रेन से जायेंगी। सूत्रों के मुताबिक सोमवार को ट्रेन से रवाना होंगी। 7 दिसंबर को सीएम उत्तर व दक्षिण दिनाजपुर जायेंगी। वहां गंगारामपुर में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी। इसके बाद सीएम का रायगंज में प्रशासनिक बैठक करने की बात है। जानकारी मिली है कि 8 दिसंबर को सीएम मालहद और मुर्शिदाबाद में तथा 9 दिसंबर को नदिया में प्रशासनिक बैठक करेंगी। जिलों में चल रही विकास कार्यों का हिसाब लेंगी। कहा गया था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हेलीकॉप्टर से जिले का दौरा करेंगी। हालांकि चक्रवात का असर दक्षिण बंगाल में अधिक देखने को मिल रहा है। इसलिए मुख्यमंत्री को हेलीकॉप्टर की जगह ट्रेन से सफर करेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : अगले दो से तीन महीनों में तैयार हो जायेगा टाला ब्रिज

कोलकाता : अगले दो से तीन महीनों में टाला ब्रिज तैयार हो जायेगा। लोगों के लिए इस नये ब्रिज को चालू कर दिया जायेगा। शुक्रवार आगे पढ़ें »

ऊपर