शांतिपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार की जीत दो सौ प्रतिशत होगी ही – शुभेंदु अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता
नदिया: राज्य के विरोधी दल के नेता एवं भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी ने रविवार शांतिपुर सीट के भाजपा उम्मीदवार निरंजन विश्वास के समर्थन में जमकर चुनाव प्रचार किया। उनके साथ भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार एवं भाजपा उम्मीदवार निरंजन विश्वास भी प्रचार में भाग लिये। शांतिपुर में कहीं पथ सभा तो कही हुडखुली जीप पर रोड शो हुआ।शुभेंदु अधिकारी ने शांतिपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार की जीत दो सौ प्रतिशत सुनिश्चित होने का दावा किया। उन्होंने तृणमूल पर कटाक्ष करते हुए आरोप लगाया कि ममता बनर्जी की सरकार के केवल दो विभाग काम कर रहे है, पहला भत्ता वितरण दफ्तर और दूसरा कटमनी दफ्तर। तीसरा कोई भी विभाग काम नहीं करता है। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री होने के कारण मुझे इसकी पूरी जानकारी है। तृणमूल तुष्टिकरण की राजनीति करती है इसलिए बंगलादेश में हिन्दुओं पर हुए हमला के संबंध में बांग्लार मेय की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई जबकि वे बात बात पर ट्वीट करती हैं। अतः हिन्दुओं पर हुए अत्याचार के खिलाफ कुछ भी नहीं बोल रही हैं। विधानसभा चुनाव में तृणमूल को 47 प्रतिशत वोट मिला है, उसमें 30 प्रतिशत दूधारु गायों का वोट शामिल है जबकि भाजपा को प्राप्त हुए 38.13 प्रतिशत वोट शत प्रतिशत सनातनी मतदाताओं का वोट है। शांतिपुर के सनातनी लोग भाजपा के साथ हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रविवार को चुनावी मैदान में तृणमूल ने किया जमकर प्रचार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने 144 वार्डों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही उम्मीदवार समय नहीं गंवाते हुए प्रचार आगे पढ़ें »

सेक्स करने का सबसे सही समय कब होता है दिन या रात?

आजमगढ़ में सिंदूर दान से पहले मचला लड़के का मन, लड़की का शादी से …

विपक्षी एकता में पड़ी दरार! इस दल ने कांग्रेस से किया किनारा, सामने आई ये वजह

जज हत्याकांड: सीबीआई को षड्यंत्रकारी बारे में मिले अहम सुराग

त्रिपुरा में हार के बाद बोले अभिषेक ‘भाजपा ने प्रजातंत्र की हत्या की…

स्कूलों की समयावधि बढ़ाने के खिलाफ राजभवन पर धरना देंगे शिक्षक

अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में नंबर-1 बना बिहार, लोक कला संस्कृति को मिला गोल्ड

मोटी कहकर चिढ़ाते थे, प्रेग्नेंट नहीं होने पर ताने, तंग आकर…

नीतीश का स्वास्थ्य विभाग को निर्देश, कहा- नए खतरे का सामना करने की पूरी तैयारी रखें

ऊपर