खुद को पुलिस अधिकारी बताकर पकड़ा था चोर, लोगों ने जमकर कर दी पिटायी

टीटागढ़ : टीटागढ़ बाजार इलाके में जहां सोमवार को बंदी का पालन करवाया जा रहा था वहीं बाजार के निकट बीटी रोड पर बेहोश पड़े एक युवक को लूट लेने की घटना से वहां माहौल गरमा गया। आरोप है कि बेहोश पड़े युवक की जेब से मनी पर्स, मोबाइल फोन व एक चेन निकालकर भाग रहे एक युवक को वहां से गुजर रहे एक अन्य व्यक्ति ने पकड़ लिया। उस व्यक्ति ने दावा किया कि वह एक पुलिस अधिकारी है और वहां से गुजरने के दौरान जब उसने ऐसा होते देखा तो रुककर अभियुक्त को पकड़ा। उसने मीडिया से कहा कि स्थानीय थाने की पुलिस को उसने खबर दी है और पुलिस के नहीं आने तक कोई फोटो या वीडियो ना निकाले। वहीं वह इस बीच पर अभियुक्त चोर को पीटता भी रहा। आखिरकार पुलिसिया कार्रवाई कर रहे उस व्यक्ति के हावभाव पर स्थानीय लोगों को भी संदेह हो गया। उन्होंने जब व्यक्ति से जवाब तलब शुरू किया तो लोगों का ध्यान भटकने का फायदा उठाकर अभियुक्त चोर वहां से भाग निकला। वहीं दूसरी ओर लोगों से सवालों से बचते हुए पुलिस अधिकारी होने का दावा करने वाले व्यक्ति के पैर भी पीछे हटने लगे। उसने भी लोगों से चंगुल से निकलकर भागने की कोशिश की मगर इस बार उसे लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। आरोप है अभियुक्त ने स्थानीय लोगों पर जब हाथ उठाया तो उन्होंने भी उसकी पिटायी शुरू कर दी और वहां ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों को बुलाकर उसे उनके हवाले कर दिया। आरोप है कि पुलिस अधिकारी होने का दावा करने वाला वह व्यक्ति इस दौरान भी भागने की कोशिश करता रहा मगर टीटागढ़ थाने की पुलिस उसे थाना ले गयी। इस बाबत जहां स्थानीय लोगों ने पु​​लिस से सच्चाई सामने रखने और बेहोश व्यक्ति को मदद पहुंचाने की मांग की वहीं टीटागढ़ थाने की पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर