हावड़ा में बढ़ गया है स्ट्रीट डॉग्स का आतंक

हावड़ा : कोरोना में और कोरोना के बाद उत्तर, मध्य और दक्षिण हावड़ा में स्ट्रीट डॉग्स का आंतक बढ़ गया है। आरोप है कि दिन में या रात में पैदल चलने वालों या बाइक सवारों की तरफ दौड़ते हैं और आए दिन हादसे होते रहते हैं। आरोप है कि कुत्ते के काटने से छोटे से लेकर बड़े तक सभी रहवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। स्थानीय लोगों ने शिकायत की कि स्थानीय प्रशासन को सूचना देने के बाद भी कोई समाधान नहीं हुआ हालांकि प्रशासन ने आरोपों को स्वीकार करते हुए कार्रवाई का वादा किया है। हावड़ा नगर निगम में चौधरी बागान बिहारीलाल चक्रवर्ती लेन की रहने वाली आशा कुमारी ने शिकायत की, कुत्ते को ले जाने को लेकर कई बार शिकायत कर चुकी हूं। अधिकारियों को इस बात की कोई परवाह नहीं है। स्ट्रीट डॉग्स ने बहुतों को काटा है। इसमें मेरे पति, बेटा और बेटी शामिल है। यही हाल नंदीबागान, पिलखाना, डॉनबोस्को लिलुआ का है। यहां रहनेवाले लोगों का आरोप है कि स्ट्रीट डॉग्स पीछे लग जाते हैं। इससे गलियों से गुजरने में डर लगता है। बोर्ड ऑफ एडमिस्ट्रेटर के चेयरमैन डॉ. सुजय चक्रवर्ती ने कहा कि ‘हमें 6 शिकायतें मिली हैं हमने पशुपालन विभाग से भी मामले की रिपोर्ट देने का अनुरोध किया है लेकिन सभी को सावधान रहना होगा ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोदी सरकार के दौरान घटी राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति की औसत उम्र

नई दिल्ली :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के बाद से देश के राष्ट्रपतियों व उपराष्ट्रपतियों की औसत उम्र में कमी आई है। सबसे कम आगे पढ़ें »

ऊपर