शिक्षकों ने लगा संस्था के अधिकारी पर ठगी का आरोप

कलई खुलने से बाद से अधिकारी है भूमिगत
​पीड़ितों ने किया कई जगहों पर विक्षोभ-प्रदर्शन
बारासात : गरीब बच्चों के लिए एक संस्था खोलकर उनकी पढ़ाई के लिए बारासात अंचल के हाबरा में स्कूल खोलकर व उसमें नौकरी का झांसा देकर सैकड़ों होम ट्यूटर से रुपये ठगने का आरोप संस्था के हरिपद माइती पर लगाया गया है। इसकी शिकायत उन्होंने शुक्रवार को हाबरा थाने में शिकायत करने के साथ ही अभियुक्तों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की। मिली जानकारी के अनुसार जिले के बारासात, बनगांव अंचल के कई क्लबों में भी यह संस्था बच्चों को चित्रकारी, नृत्य व संगीत की भी ​शिक्षा दिलवा रही थी हालांकि इसमें भी शिक्षकों को काम देने का कहकर वह उनसे पैसे लेता था। शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि पैसे लेने के बाद भी कइयों को काम नहीं मिला तो कईयों ने कई महीने काम किये तो भी उन्हें पैसे नहीं मिले। उन्होंने कहा कि गुरुवार को संस्था की ओर से एक कार्यक्रम की जानकारी भी उन्हें दी गयी थी जहां कई घोषणाएं होने की बात कही गयी थी मगर उस कार्यक्रम में हरिपद उस कार्यक्रम में पहुंचा ही नहीं ना ही उसका फोन लगा। इसके बाद ही उन्हें ठगी का अहसास हुआ। इसदिन ठगी के शिकार शिक्षकों ने हाबरा के विवेकानंद रोड स्थित उस स्कूल के सामने भी विक्षोभ प्रदर्शन किया। हो-हल्ला की खबर पाकर हाबरा थाने की पुलिस वहां पहुंची और उन्हें समझा-बुझाकर कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ठाकुरपुकुर में महिला भाजपा समर्थक पर हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रात को बाथरूम से लौट रही महिला पर धारदार हथियार से हमला किया गया। घटना ठाकुरपुकुर के सिलपाड़ा इलाके की है। आरोप आगे पढ़ें »

कालीघाट मंदिर में युवती से जबरन शादी करने की कोशिश, अभियुक्त गिरफ्तार

विरोध करने पर युवती से मारपीट कर तोड़ा मोबाइल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कालीघाट मंदिर में एक युवती को ले जाकर उससे जबरन शादी करने की कोशिश आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

ऊपर