राहत सामग्री में राज्य सरकार अंकित करेगी विश्व बांग्ला लोगों

कोलकाता : राज्य सरकार की ओर से लोगों में वितरित होने वाली राहत सामग्री में सरकार अब विश्व बांग्ला का लोगो लगाने की योजना बना रही है। नवान्न सूत्रों की माने तो राहत सामग्री का गलत इस्तेमाल करते हुए उसे खुले बाजार में बेचे जाने की शिकायत मिली थी, उसके खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करायी गयी थी। आगामी समय में ऐसी नौबत न आये उसके लिए ही सरकार ने यह कदम उठाने का निर्णय लिया है। सूत्रों ने बताया कि तिरपाल जैसी राहत सामग्री में सरकारी लोगो अंकित किया जाएगा ताकि किसी भी हाल में इन सामग्रियों को बाजार में बेचने की स्थिति न बने। कुछ महीनों में ही सामग्रियों में लोगो लगाने का काम पूरा कर दिया जाएगा।
इस बारे में विभागीय मंत्री जावेद खान ने बताया कि प्राकृतिक आपदा में राहत सामग्री को लेकर सरकार तत्पर रहती है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि सामग्री वितरण में कई जगह दुर्नीति की भी खबरें आयी थीं। इसी से सतर्क होते हुए सरकार अब ऐसा निर्णय लेने जा रही है। यहां तक कि इस दुर्नीति में भाजपा विधायक शुभेन्दु अधिकारी तक का नाम आया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल की नहीं, अन्य 8 राज्यों की जिम्मेदारी संभालेंगे

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजनीति से दिलीप घाेष की दूरियां अब बढ़ गयी हैं। अब बंगाल छोड़कर अन्य 8 राज्यों की सांगठनिक जिम्मेदारी आगे पढ़ें »

आज गुरुवार को करें विष्णु चालीसा का पाठ, नारायण दूर करेंगे हर संकट

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

3 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

कैनिंग में फल तोड़ने को लेकर उपजे विवाद में व्यक्ति की पीटकर हत्या

अनुपम की पत्नी ने कहा, पार्टी मौका देगी तो लड़ूंगी

सीएम के हस्तक्षेप से सुलझा ईस्ट बंगाल का मसला, इंवेस्टर बना इमामी ग्रुप

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

ब्रेकिंग : ओडिशा में सड़क दुर्घटना में हावड़ा के 6 लोगों की मौत

ब्रेकिंग : कल से बंद रहेगा बंडेल जंक्शन, कई लोकल व एक्सप्रेस ट्रेनें भी होंगी रद्द

ऊपर