सड़कों की मरम्मत के लिए राज्य ने दिया 200 करोड़ का फंड

पूजा से पहले पूरे राज्य की सड़कों की करनी होगी मरम्मत
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्यभर में जितनी भी खराब और गड्ढेवाली सड़कें हैं उनकी मरम्मत दुर्गापूजा से पहले पूरी करनी होगी। सूत्रों की माने तो नवान्न ने इस बाबत करीब 200 करोड़ रुपये का फंड जारी किया है। मालूम हो कि पिछले दिनों की लगातार भारी बारिश की वजह से कई जगहों में सड़कों की हालत खस्ताहाल हो गयी है। इधर दुर्गापूजा करीब है ऐसे में सड़कों की मरम्मत सरकार की बड़ी जिम्मेदारी है। ये सड़कें पंचायत, निकाय और पीडब्ल्यूडी विभाग के अंतर्गत आती हैं। देखा गया है कई जगह सड़कों की पिच उठ गयी है तो कहीं सड़कों ने गड्ढों का आकार ले लिया है। इन सभी सड़कों की मरम्मत का निर्देश संबंधित विभाग को दे दिया गया है। सूत्रों की माने तो कोलकाता नगर निगम के तहत आने वाली सड़कों की मरम्मत का काम चालू कर दिया गया है। दूसरी तरफ जिलों में भी नगरपालिका के अंतर्गत आने वाली सड़कें भी बननी शुरू होंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब महिलाओं में बढ़ने लगा ‘Period Underwear’ का क्रेज, जानें क्या…

कोलकोताः महिलाओं के उन मुश्किल दिनों को आसान बनाने के लिए मार्केट में 'पीरियड पैंटी' आ चुकी है। हालांकि अभी तक बहुत कम महिलाएं ही आगे पढ़ें »

ऊपर