अस्पतालों में ‌‌स्थिति विकराल, सैकड़ों डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित

चिकित्सा परिसेवा प्रभावित होने के आसार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः इस बार कोविड वारियर्स पर कोरोना की मार बढ़ती ही जा रही है। इसी क्रम में चित्तरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के 106 मेडिकल छात्र कोरोना से प्रभावित हुए हैं। यहां 200 से अधिक नर्स, स्वास्थ्यकर्मी, डॉक्टर्स कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। कोलकाता के ही एनआरएस अस्पताल में भी 198 के करीब लोग कोविड पॉजिटिव मिले हैं। पता चला है कि कोलकाता के नेशनल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में 182 कोरोना टेस्ट किए गए थे, इनमें से 107 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे सभी आइसोलेशन में हैं। एनआरएस अस्पताल में कोविड के प्रभावितों में 35 से अधिक नर्सिंग स्टाफ शामिल हैं। इसके अलावा इंटर्न और हाउस स्टाफ समेत सौ से ज्यादा कोरोना प्रभावित हुए हैं। मंगलवार को एनआरएस अस्पताल के प्रिंसिपल भी कोविड संक्रमित मिले हैं। कोलकाता मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भी करीब 250 लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।
स्वास्थ्य भवन में करीब 50 कोविड संक्रमित
अब स्वास्थ्य भवन में कोरोना का साया नजर आ रहा है। सूत्रों की मानें तो यहां 5 अधिकारियों समेत कम से कम 50 लोग कोविड से संक्रमित मिले हैं। कई अन्य लोगों को बुखार हो गया है। उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट अभी नहीं आई है। कोरोना पहले से ही कोविड वारियर्स को प्रभावित कर रहा है। अब स्वास्थ्य भवन में भी कोरोना का असर होने से चिंता बढ़ गई है।
नाइसेड के अधिकारी समेत 20 संक्रमित

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में परिस्थिति स्वाभाविक, दोनों पक्षों ने की थाने में शिकायत दर्ज

अब तक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है पुलिस भाटपाड़ा : भाटपाड़ा के मानिकपीर इलाके में रविवार को हुए संघर्ष के बाद आगे पढ़ें »

ऊपर