बंगाल में तालिबानी शासन का अक्स दिख रहा हैः दिलीप घोष

राज्य में जारी हिंसा की सीबीआई जांच से सही हालात सामने आयेगाऔर यहां सबकुछ ठीक है कहने वालों की जुबां बंद हो जायेगी
सिलीगुड़ी/न्यूजलपाईगुड़ीः हमें बंगाल में भी तालिबानी शासन का अक्‍स दिखायी दे रहा है। शनिवार को न्यूजलपाईगुुड़ी पहुंचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सह सांसद दिलीप घोष ने यह मंतव्य व्यक्त किया। उन्होंने कहा‌ कि बंगाल में विरोधी दल के नेता और कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। विरोधी को पलायन को मजबूर किया जा रहा है। वे पार्टी का झंडा उठाकर नहीं चल सकते। विरोधी दल का झंडा उठाते ही उन्हें झूठे केसों में फंसाया जाना। कभी हत्या को कभी उन्हें पीट- पीट कर अपंग बना देना तालिबानी शासन के अत्याचार को ही दर्शाता है। उन्होंने कहा कि राज्य में चहुंओर ऐसे ही हालात हैं। राज्य सरकार मौन है और प्रशासनिक अधिकारी सरकार के इशारे पर नाच रहे हैं। दिलीप घोष ने बताया कि चुनाव के बाद से हालात और बेकाबू हो गये हैं। राज्य सरकार हिंसा को रोकने में पूरी तरह से विफल रही है और प्रशासन महज मूकदर्शक की भूमिका में हैं। उन्होंने बताया कि हालात अगर ऐसे ही रहे तो बंगाल में रहने वाले सीधे-सादे लोगों को भी दिक्कत होने वाली है क्योंकि तृणमूल कांग्रेस की सरकार बंगाल के नागरिकों की सुरक्षा में सक्षम नहीं है।
भाजपा के नेता दिलीप घोष ने बताया कि बंगाल में जारी हिंसा की जांच पर हाईकोर्ट के तेवर भी ऐसे ही तल्‍ख नहीं हो गये हैं बल्कि राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की रिपोर्ट के साथ साथ राज्य के दैनंदिन के हालात पर भी हाईकोर्ट की पैनी निगाह है और कोर्ट को कुछ बताने की जरूरत नहीं है। राज्य के हालात से हाईकोर्ट अच्छी तरह से वाकिफ है। उन्होंने कहा कि अब सीबीआई को इसकी जांच का जिम्मा दिया गया है। सीबीआई अब एसआईटी का गठन कर इसकी जांच शुुरू करेगी। इस जांच से राज्य में जारी हिंसा की सही सूचना सामने आ जायेगी।
उल्लेखनीय है भाजपा नेता दिलीप घोष जलपाईगुड़ी और अलीपुरद्वार में सांगठनिक बैठक में शिरकत करने आये थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पहली मुलाकात में प्यार, शादी के महीनों बाद पति को चला पता, पत्नी थी पोर्न स्टार

नई दिल्ली : एक शख्स को पहली नजर में ही एक युवती से प्यार हो गया। दोस्ती रिश्ते में बदल गई और शख्स ने उस आगे पढ़ें »

ऊपर