पक्ष-विपक्ष की सराहना के साथ खत्म हुआ विधानसभा का सत्र

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : करीब दो हफ्तों तक चला विधानसभा का सत्र शुक्रवार को खत्म हुआ। सत्र के आखिरी दिन विधानसभा के अध्यक्ष बिमान बनर्जी, डिप्टी स्पीकर आशिष बनर्जी, मुख्य सचेतक निर्मल घोष, परिषदीय मामलों के मंत्री पार्थ चटर्जी, विपक्ष की ओर से भाजपा विधायक मनोज टिग्गा और आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी ने वक्तव्य रखा।
स्पीकर ने कहा कि बाकी सत्र की तुलना में यह सत्र सराहनी रहा, विपक्ष भी हर चर्चा में शामिल रहा। पार्थ चटर्जी ने सभी का धन्यवाद देते हुए कहा कि जिस तरह इस सत्र में सभी की हिस्सेदारी रही है, उम्मीद है बाकी सत्र में भी सब की भागीदारी होगी। भाजपा के मनोज टिग्गा ने कहा कि सत्र में इस बार जितने प्रश्न किये गये सभी का जवाब मिला जो एक बेहतरीन सत्र में होना चाहिए। नौशाद ने कहा कि अगली बार अगर मुख्यमंत्री पूरे सत्र भर उपस्थित रहे तो नये विधायकों के लिए अच्छा होगा हमें भी उनसे कुछ सीखने का मौका मिलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर सुरक्षा चाक चौबंद, 1200 पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

रविवार रात से रेड रेड व आसपास की सड़कों पर वाहनों का यातायात बंद शहर के विभिन्न इलाकों में चला गया नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वतंत्रता आगे पढ़ें »

ऊपर