सीएम के प्रयास से राज्य में कोविड-19 की दूसरी लहर को नियंत्रित किया गया : विमान बनर्जी

दक्षिण 24 परगना : सीएम के प्रयास से राज्य में कोविड-19 की दूसरी लहर को सफलतापूर्वक नियंत्रित किया गया। बारुईपुर पश्चिम के विधायक व विधानसभा के अध्यक्ष विमान बनर्जी ने बारुईपुर ब्लॉक के अधीन शंकरपुर दो नं. ग्राम पंचायत इलाके में वैक्सीनेशन ऑन ह्विल कार्यक्रम के उद्घाटन के मौके पर उक्त टिप्पणी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में दिल्ली व महाराष्ट्र से बंगाल बेहतर है। मुख्यमंत्री लोगों की सुरक्षा को पहली प्राथ‌मिकता देती हैं। उन्होंने कहा कि राज्य वासियों को वैक्सीन आसानी से मिल सके इसके लिये वैक्सीनेशन ऑन ह्विल की शुरुआत की गयी जो लोगों के घरों तक पहुंचकर टीकाकरण का काम कर रहा है। उन्होंने कहा‌ कि सीएम की दुआरे राशन, दुआरे सरकार जैसी योजनाओं का कांसेप्ट किसी सरकार के पास नहीं है। सीएम की योजनाओं को लेकर विश्व के कई देशों के विशेषज्ञ रिसर्च में जुटे हुए हैं। सीएम लोगों को परिसेवा देने के लिए हमेशा तत्पर रहती हैं। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ने हरी झंडी द‌‌िखाकर वैक्सीनेशन ऑन ह्विल को सोनारपुर के लिए रवाना किया। इसके बाद सोनारपुर में एक होम में जिला शासक डॉ. पी उल्गानाथन की मौजूदगी में आरोग्य संधान होम के करीब 70 मानसिक बीमार लोगों को श‌िविर लगा कर वैक्सीन लगाई गयी। इस मौके पर जिला शासक ने बताया‌ कि सोनारपुर और डायमंड हार्बर में वैक्सीनेशन ऑन ह्विल का उद्घाटन किया गया। फिलहाल पांच बसें लोगों को यह सुविधा देंगी। वहीं डायमंड हार्बर में सैकड़ाें लोगों को वैक्सीन लगाई गई। जिला शासक ने बताया कि यह परिसेवा समस्त ब्लाॅक में शुरू की जाएगी। इस मौके पर एडीएम हेल्थ संख सांतरा, ‌सोनारपुर दक्षिण विधायक लवली मोइत्रा, सोनारपुर उत्तर विधायक फिरदोसी बेगम, शंकरपुर ग्राम पंचायत के उपप्रधान दीपक नस्कर व अन्य आला अधिकारी मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसिडिटी और जलन के कारण हो गए हैं परेशान तो अब अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

कोलकाता : खानपान में थोड़ी सी लापरवाही के कारण सीने में जलन और एसिडिटी की समस्या हो जाती है। इस समस्या से जब तक निजात आगे पढ़ें »

ऊपर