डीवीसी के पानी छोड़ने पर आमने – सामने सत्ता पक्ष व विपक्ष

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : डीवीसी द्वारा पानी छोड़े जाने के मुद्दे पर अब सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने – सामने हो गया है। विपक्षी भाजपा और कांग्रेस की ओर से कहा गया कि डीवीसी हमेशा ही अतिरिक्त पानी छोड़ने से पहले राज्य सरकार को इसकी जानकारी देता है और इस बार भी अलग कुछ नहीं हुआ है। वरिष्ठ तृणमूल सांसद सौगत राय ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘भाजपा अथवा कांग्रेस इस मुद्दे पर जो कह रही है, वह पूरी तरह गलत है।’ उन्होंने दावा किया कि राज्य सरकार को बताये बगैर ही डीवीसी पानी छोड़ रहा है। वहीं इस मुद्दे पर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ‘सच नहीं बोल रही हैं’ क्योंकि पानी छोड़ने का कोई भी निर्णय डीवीसी अकेले नहीं ले सकता है। उन्होंने कहा, ‘सीएम अपनी सरकार की गलतियों को छुपाने के लिए डीवीसी पर दोष दे रही हैं, ये उनकी पुरानी आदत है।’ इस मसले पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार ने कहा कि उनके पास डीवीसी द्वारा पानी छोड़ने से पहले राज्य सरकार को सूचित किये जाने के ह्वाट्स ऐप इमेज हैं। इधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने भी कहा कि राज्य सरकार को हमेशा डीवीसी के बैरेजों द्वारा पानी छोड़े जाने से पहले सूचित किया जाता है। ये बात पूरी तरह गलत है कि राज्य सरकार को इसकी सूचना नहीं दी गयी हाेगी। इधर, विपक्षी नेताओं पर पलटवार करते हुए तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा, ‘अधिकारी सिंचाई मंत्री थे जब वह ममता बनर्जी सरकार के साथ थे। भाजपा की इस तुच्छ राजनीति का हम विरोध करते हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर