‘पूजा से पहले होगा हावड़ा में जलजमाव व खराब रोड की समस्या का समाधान’

हावड़ा निगम के बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर के चेयरमैन व कमिश्नर ने किया काशीपुर का दौरा
हावड़ा : हावड़ा नगर निगम के नए बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर के गठन के बाद गुरुवार को बोर्ड के नये चेयरमैन डॉ. सुजय चक्रवर्ती ने दासनगर थाना अंतर्गत काशीपुर इलाके का दौरा किया। उनके साथ निगम के कमिश्नर धवल जैन व अन्य अधिकारी मौजूद थे। डॉ. सुजय ने कहा कि दुर्गापूजा से पहले हावड़ा में होनेवाले जलजमाव की समस्या का निदान निकाल लिया जायेगा। यहाँ आपको बताते चलें कि सावन में हुई लगातार बारिश के बाद हावड़ा के कई इलाके अब तक जलमग्न हैं, जिनमें दासनगर का काशीपुर इलाका भी शामिल है। यहाँ पर पिछले एक सप्ताह से घुटनों तक पानी जमा हुआ है और इससे यहाँ पर रहने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं नए चेयरमैन द्वारा गुरुवार को उक्त इलाके का परिदर्शन किया गया, जहाँ उन्होंने लोगों की समस्याओं को जाना और यह भी जानने की कोशिश की कि जलजमाव के बीच उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यहां के परिदर्शन के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए डॉ. सुजय ने बताया कि हावड़ा में जलजमाव की समस्या क्रॉनिक है, जो पिछले कई सालों से है और इसी जलजमाव के बीच जब वाहन गुजरते हैं तो रास्ते बदहाल हो जाते हैं। ऐसे में खराब रोड की भी परेशानी लोगों को झेलनी पड़ती है। इसलिए इन दोनों ही समस्याओं का पर्मानेंट समाधान ढूंढना पड़ेगा। फिलहाल पानी को निकालने के लिए हावड़ा के विभिन्न इलाकों में पंप लगा दिये गये हैं और इस माध्यम से ही हावड़ा के विभिन्न इलाकों में जमे पानी को निकाला जा रहा है। हालाँकि अगर बारिश ऐसे ही लगातार होती रही तो और चुनौतियाँ बढ़ेंगी। देखा जाए तो इस बार पिछले साल के मुकाबले ज्यादा बारिश हुई थी, जिसके कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई है। अब नगर निगम की यह कोशिश रहेगी कि आगामी दुर्गापूजा से पहले इसका पर्मानेंट सॉल्यूशन ढूंढ लिया जाए ताकि लोगों को दिक्कतें न हों। उन्होंने यह भी कहा कि नगर निगम की पहली प्राथमिकता हावड़ा में जलजमाव और खराब रोड की समस्या का समाधान करना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जब बाहर का मौसम बहुत गर्म हो तो किस पोजीशन में करें सेक्स

कोलकाता : गर्मियों के मौसम में सेक्स करना बहुत से लोगों के लिए परेशानी बन जाता है। गर्माहट का मौसम आते ही लोग सेक्स करना आगे पढ़ें »

ऊपर