ब्रेकिंगः महानगर में आसमान छू रहे तेल के रेट! 7 जुलाई को….

कोलकाताः महानगर में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए के आसपास पहुंच गए हैं। आज कोलकाता में पेट्रोल 99.45 रुपए प्रति लीटर जबकि डीजल 92.27 रुपए प्रति लीटर की दर पर बिक रही है। टीएमसी ने पेट्रोल और डीजल की कीमत में लगातार वृद्धि का विरोध करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। वहीं, पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने सात जुलाई को आधे घंटे तक पंट्रोल पंप बंद रखने की घोषणा की है।

ईंधन की बिक्री में भारी गिरावट

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में ईंधन खुदरा विक्रेता पेट्रोल और डीजल की कीमतों में भारी उछाल के विरोध में सात जुलाई को 30 मिनट के लिए पेट्रोल पंप बंद रखेंगे। पश्चिम बंगाल पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के संयुक्त सचिव प्रसेनजीत सेन ने कहा कि कीमतों में तेज उछाल से राज्य में ईंधन की बिक्री में भारी गिरावट आई है। टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट किया, “जैसे ही ईंधन की कीमतें ऐतिहासिक ऊंचाई पर पहुंच गई। भाजपा सरकार जनता की परेशानी को बढ़ाने के लिए काफी मेहनत कर रही है। 2020 से बहुत कुछ नहीं बदला है। वही पुराना दोषारोपण खेल जारी है जबकि भारत के लोगों की मांगों को आसानी से नजरअंदाज कर दिया जाता है!”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

1 अगस्त से ATM से पैसे निकालने पर देना होगा ज्यादा चार्ज

नई दिल्ली : एक अगस्त से देशभर में कई बदलाव होने वाले हैं। इनका सीधा असर आपकी जेब और जिंदगी पर पड़ेगा। इसलिए जरूरी है आगे पढ़ें »

लीवर को हेल्दी रखने के लिए पिएं गन्ने का जूस

ब्रेकिंगः बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास का किया ऐलान

अश्लील वीडियो बनाने व उसे सर्कुलेट करने के मामले में मॉडल व फोटोग्राफर कोलकाता से अरेस्ट

सेमीफाइनल में हारीं पीवी सिंधु, कल ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेलेंगी मुकाबला

ब्रेकिंगः घर-घर वैक्सीनेशन को लेकर फिरहाद का बड़ा बयान

ओलंपिक्स में हुई दुर्घटना में अमेरिकी बीएमएक्स रेसर कॉनर फील्ड्स के मस्तिष्क में बहा खून

यूपी गेट पर राकेश टिकैत करते रह गए इंतजार, बिना मिले ही बंगाल लौटी ममता

क्लास 6 में पढ़ने वाले लड़के ने गेम में ₹40,000 गंवाने के बाद की खुदकुशी

कश्मीर में सेना की बड़ी कामयाबी

ऊपर