… 50 रुपये बढ़ गए रसोई गैस सिलेंडर के दाम

कोलकाता/नई दिल्ली : आम आदमी को महंगाई का एक और झटका लगा है। एक तरफ जहां पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों से आम आदमी कराह रहा है वहीे, दूसरी और अब रसोई गैस सिलेंडर के दाम में भी बड़ा इजाफा हुआ है। रसोई गैस सिलेंडर के दाम में आज आधी रात 12 बजे से 50 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। दिल्ली में अब इसकी कीमत 769 रुपये होगी। हालांकि, इण्डियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की वेबसाइट पर दाम बढ़ने के बारे में कोई अपडेट नहीं है, लेकिन न्यूज एजेंसी एनआई के हवाले से कीमतों में बढ़ोतरी बताई गई हैा  इस माह गैस सिलेंडर के दाम में यह दूसरी बढ़ोतरी है। 4 फरवरी को भी गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाए गए थे। 14 किलोग्राम वाले नॉन सब्सिडी घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में 25 रुपये से ज्यादा का इजाफा हुआ था। गौरतलब है कि हर महीने की पहली तरीख को एलपीजी के दाम में बदलाव होते हैं। इस बार एक फरवरी को कमर्शियल सिलेंडर के दाम 190 रुपये बढ़ गए थे, लेकिन घरेलू गैस के कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया था। लेकिन 4 फरवरी को कमर्शियल सिलेंडर के दाम छह रुपये प्रति सिलेंडर कम हो गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी की टंकी में डाल दें इन में से 1 चीज, पैसों की किल्लत होगी दूर

कोलकाताः हर किसी को अच्छा जीवन बीताने के लिए आर्थिक तौर पर सक्षम होना जरूरी है। मगर बहुत बार मेहनत करने के बावजूद भी व्यक्ति आगे पढ़ें »

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने ईडी को भेजा नोटिस, आज होगी पेशी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टीएमसी नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब टीएमसी नेता कुणाल घोष को आगे पढ़ें »

ऊपर