हावड़ा में दोपहर में आनेवाले पेयजल के प्रेशर को बढ़ाया जायेगा

हावड़ा : हावड़ा में आम लोगों तक पेयजल पहुंचाने के लिए हावड़ा नगर निगम तत्पर है, ताकि लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो। वर्तमान में हावड़ा को 60 मिलियन गैलन पानी मिल रहा है जो आवश्‍यकता से अधिक है। इसके बावजूद कुछ इलाके ऐसे हैं जहां पर अभी भी पेयजल का अभाव है। ऐसे में दोपहर में आनेवाले पानी के प्रेशर को और बढ़ाने के लिए सोमवार को निगम के उपचेयरमैन सैकत चौधरी ने कोना के अंडरग्रांउड रिजर्वायर का दौरा किया। उनके साथ निगम के इंजीनियर भी थे। उन्होंने दौरा कर यह समझा कि हावड़ा के विभिन्न इलाकों में पेयजल के प्रेशर को और बढ़ाने के लिए जिन चीजों की आवश्यकता है उन्हें पूरी की जाएगी। इसके साथ ही हावड़ा निगम अपनी क्वालिटी पर भी ध्यान देता है, इसलिए पानी के मेटोलॉजी का टेस्ट हमेशा होता है। इसके लिए निगम की तकनीकी टीम है, जो हर एक घंटे में पानी की क्वालिटी की जांच करती है, ताकि लोगों को शुद्ध पेयजल प्राप्त हो। इसके बाद उपचेयरमैन वार्ड नंबर 21 में बंगालपाड़ा इलाके में पाइप की समस्या का समाधान करने भी पहुंचे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर