जब पुलिस ने ही की व्यवसायी के घर में डकैती

ठेकेदार के घर डकैती के आरोप में एएसआई सहित 3 निलंबित

34 भरी सोने के गहने सहित श्रमिकों को भुगतान के लिए रखे गये 25 लाख रुपये की लूट

मालदह के कालियाचक में घटी सनसनीखेज घटना

मालदहः अगर रक्षक ही ‘भक्षक’ बन जाए तो फिर आम लोग किस पर भरोसा करें। ऐसा ही मामला सामने आया है मालदह में जहां एक सनसनीखेज घटना के तहत पुलिस कर्मचारियों पर एक व्यवसायी के घर पर डाका डालने का आरोप लगा। मालदह के कालियाचक थानांतर्गत अलीपुर 52 बीघा गांव में यह घटना घटी। वहीं जिला पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते एक एएसआई और दो कांस्टेबल को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया। मालदह ऐसा पहली बार हुआ है ज‌ब पुलिस कर्मचारियों को डकैती के आरोप में निलंबित किया गया। अन्य राज्यों में श्रमिकों की आपूर्ति करने वाले ठेकेदार एसराऊल की प्राथमिकी पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

बताया जाता है कि बुधवार तड़के मालदह के कालियाचक थाने की एक टीम 52 बीघा इलाके में श्रमिक ठेकेदार एसराऊल के घर पर बड़े पैमाने पर लूट की घटना को अंजाम दिया। आरोप है कि व्यवसायी के घर पुलिस की इस टीम ने कथित तौर पर 34 भरी सोने के गहने, श्रमिकों को भुगतान के लिए रखे गये 25 लाख रुपये भी लूट कर ले गये। वहीं घर की महिलाओं के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार भी किया गया।

एसराऊल ने आरोप लगाया कि उसके खिलाफ थाने में किसी तरह की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं होने के बावजूद पुलिस के कुछ कर्मचारियों ने वहां अवैध तरीके से छापेमारी की और घर से कीमती सामानों को लूटा। इस घटना के बाद से ही एसराऊल का परिवार सदमे और दहशत में है। वहीं पुलिस की इस हरकत के बाद पूरे गांव में आक्रोश का माहौल व्याप्त है। पूरे दिन घटना को लेकर मालदह पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी छानबीन में लगे रहे।

देर शाम सन्मार्ग से बातचीत में मालदह जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(ग्रामीण)अनिस सरकार ने बताया कि घटना की प्राथमिक जांच के तुरंत बाद ही बुधवार को एएसआई पीयूष मंडल, कांस्टेबल राजकुमार घोष और आशीष दे को तुरंत प्रभाव से अगले आदेश तक निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि एसराऊल घटना के बाद घर में पड़े अन्य कीमती सामनों को लेकर किसी अज्ञात स्‍थान पर छिपा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में शराबी पति ने अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया है।मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला आगे पढ़ें »

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

अपने जीजा राज कुंद्रा की इस हरकत के कारण परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी शिल्पा शेट्टी की बहन ने?

ऊपर