टैक्सी से भाग रहे मोबाइल चोर का दो किलीमीटर पीछा कर पुलिस ने पकड़ा

केएलसी के बासंती हाईवे की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता: बस के अंदर एक महिला का यात्री का मोबाइल चुराकर टैक्सी से भाग रहे चोर का दो किलोमीटर तक पीछा कर ट्रैफिक सार्जेंट ने पकड़ लिया। घटना कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स थानांतर्गत बासंती हाईवे इलाके की है। अभियुक्त का नाम शेख मनीरूल है। उसके पास से चोरी हुए मोबाइल फोन को बरामद किया गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स के एक नं. गेट के पास तिलजला ट्रैफिक गार्ड के सार्जेंट रथीन्द्रनाथ लायक ड्यूटी कर रहे थे। इस दौरान श्यामबाजार से मालंच रूट की एक बस से महिला उतरी और उसके पास पहुंचकर कहा कि बस में चोर ने उसका मोबाइल फोन चुरा लिया। महिला द्वारा शोर मचाने पर चोर एक टैक्सी में बैठकर भागने लगा। इस दौरान तिलजला ट्रैफिक गार्ड के ओसी शौविक चक्रवर्ती के निर्देश पर ट्रैफिक सार्जेंट रथीन्द्रनाथ अभियुक्त का पीछा करने लगे।इस दौरान रास्ते में ड्यूटी कर रहे सभी पुलिस कर्मी अभियुक्त टैक्सी को खोज रहे थे। करीब दो किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पुलिस ने अभियुक्त मोबाइस चोर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्त के पास से मोबाइल फोन बरामद कर उसके मालिक को सौंप दिया। महिला ने अपना मोबाइल फोन वापस पाकर पुलिस को धन्यवाद दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

कोलकाता : दुनिया में हमेशा सेक्स को लेकर लड़कों-लड़कियाें के बारे में ना जाने किस-किस तरह की बातें कहीं जातीं हैं। इंडियाना यूनिवर्सिटी ने स्कूल आगे पढ़ें »

ऊपर