सॉल्टलेक में सोने की डिलिवरी करने आए व्यक्ति ने ही आभूषण चुराया

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : सॉल्टलेक में सोने के आभूषण की डिलिवरी करने आए व्यक्ति ने ही सोने का आभूषण चुरा लिया। घटना विधाननगर दक्षिण थानांतर्गत एफसी ब्लॉक की है। पुलिस ने मामले में मुख्य अभियुक्त पवन मिश्रा को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार गत 28 अप्रैल को विधाननगर दक्षिण थाने में एफसी ब्लॉक के रहनेवाले व्यक्ति ने सोने के आभूषण की चोरी की शिकायत दर्ज करायी थी। व्यक्ति ने अपनी शिकायत में बताया कि बड़ाबाजार की एक आभूषण दुकान से उन्होंने सोने के आभूषण का ऑर्डर दिया था। 16 अप्रैल को पवन कुमार मिश्रा उसके घर पर आभूषण डिलिवरी करने आया था। पैकेट का फटा देख व्यक्ति को संदेह हुआ और उसने आभूषण लेने से मना कर दिया। इस दौरान व्यक्ति ने आभूषण के पैकेट को लौटाने की जानकारी दुकानदार को फोन कर दे दी। इस बीच दुकान मालिक का कहना है कि पवन ने वापस दुकान लौटने पर कहा कि व्यक्ति ने आभूषण ले लिया है। ऐसे में जब दुकानदार ने फोन कर व्यक्ति से पूछा तो उसने आभूषण लौटाने की बात कही। इस पर दुकानदार ने जब पवन से दोबारा आभूषण के बारे में पूछा तो उसने कहा कि बस में आते वक्त आभूषण चोरी हो गया। इसके बाद पवन दुकानदार से संपर्क तोड़कर राजस्थान भाग गया। कुछ दिनों पहले जब पवन वापस कोलकाता लौटा तो दुकानदार उसे लेकर सॉल्टलेक स्थ‌ित ग्राहक के घर पहुंचा। वहां पर ग्राहक ने पवन को आभूषण लौटाने की बात कही। इसके बाद दुकानदार ने विधाननगर दक्षिण थाने में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर पवन को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उससे पूछताछ कर चोरी हुए आभूषण बरामद करने की कोशिश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दो साल बाद जेल से रिहा हुए आजम खां …

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद सपा नेता आजम खां 27 महीने बाद जेल से रिहा हुए। उन्हें लेने के आगे पढ़ें »

ऊपर