कुत्ते को खाना देने पर व्यक्ति को पड़ोसी ने पीटा

सॉल्टलेक के बीएफ ब्लॉक की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : रात के वक्त इलाके के कुत्तों को खाना देना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। आरोप है कि पड़ोसी ने व्यक्ति की जमकर पिटायी कर दी । घटना सॉल्टलेक के विधाननगर उत्तर थानांतर्गत बीएफ ब्लॉक इलाके की है। घायल व्यक्ति कानाम कुंतल घोष है। अभियुक्त का नाम शांतनु चक्रवर्ती है। जानकारी के अनुसारबीएफ ब्लॉक में रहने वाले कुंतल घोष प्रतिदिन की तरह बुधवार रात को भी रास्ते की कुत्तों को खाना खिलाने के लिए निकले । उस दौरान उसी ब्लॉक में रहने वाले शांतनु चक्रवर्ती ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि इससे पहले भी शांतनु चक्रवर्ती ने कुंतल एवं उसके परिवार के लोगों को कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर पिटाई कर दी थी । उसका कहना है कि रात के वक्त कुत्तों को खाना देने से वे आपस में झगड़ते रहते हैं जिस कारण लोगों को समस्या का सामना करना पड़ता है। इधर, कुंतल का आरोप है कि इलाके के कुत्ते शांतनु को देख भोंकते रहते हैं, इसलिए अक्सर वह स्कूटी चलाते हुए कुत्ते को परेशान करता रहता है । बुधवार रात को भी जब कुत्तों को खाना दिया जा रहा था उस दौरान अभियुक्त शांतनु चक्रवर्ती ने कुत्तों को डर दिखाने के लिए स्कूटी से परेशान करने लगा । इसका विरोध करने पर कुंतल घोष को उसने जमकर पिटाई कर दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोबाइल टॉवर लगाने के नाम पर करते थे ठगी, 3 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मोबाइल टॉवर लगाने के नाम पर लोगों से लाखों रुपये की ठगी करने वाले जालसाजों के गिरोह का सीआईडी अधिकारियों ने भंडाफोड़ आगे पढ़ें »

ऊपर