बिना वैक्सीन लिए व्यक्ति को मिला वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट

नदियाः वैक्सीन पाने के लिए नित्य नयी परेशानियों से हलकान होने की घटनाओं के बीच कृष्णनगर में एक बुर्जुग के मोबाइल फोन पर वैक्सीनेशन पूरा होने का सर्टिफिकेट मिला है जबकि उसने वैक्सीन ली ही नहीं है। बुजुर्ग ने वैक्सीन लेने के लिए ऑन लाइन बुकिंग करवाया था। सरकारी सिस्टम की इस लापरवाही से लोग सकते में हैं। कृष्णानगर कोतवाली थाना अंतर्गत कालीरहाट पोड़ातला के बाशिंदा मनिन्द्र गोस्वामी (51) ने बताया कि 11 जुलाई को वैक्सीन का पहला डोज उन्होंने लिया था। दूसरा डोज लेने के लिए काफी हलकान हुए हैं पर कहीं कोई गुजांइश नहीं लगी। उनका बेटा कालीगंज में नौकरी करता है। पिता की परेशानी को देख उसने अपने मोबाइल से ऑनलाइन कोविशिल्ड वैक्सीन के लिए बुकिंग करायी। बुकिंग से मिली तारीख अर्थात 8 जुलाई को बुजुर्ग बुकिंग का प्रिंटआउट लेकर बाबला उप स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीन लेने पहुंचे। उनका आरोप है कि वहां तैनात सिविक वाॅलंटियर एवं आशा कर्मी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। विरोध करने पर वाॅलंटियर ने उनके हाथ से काजग छीन लिया और धक्का मारकर उन्हें लाइन से बाहर निकाल दिया। हताश होकर बिना वैक्सीन लिए ही घर लौट आये। रात में बेटे के मोबाइल पर वैक्सीन का दूसरा डोज पूरा हो जाने का मैसेज अर्थात वैक्सीनेशन का फाइनल सर्टिफिकेट मिला। उनकी मांग है कि वैक्सीनेशन में व्याप्त अव्यवस्था को दूर कर सरकार उन जैसे पहले डोज लेनेवालों को दूसरा डोज देने की व्यवस्था करे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः एक सप्ताह में बिना मास्क पहने घूम रहे 1278 लोगों पर हुई कार्रवाई

सड़क पर थूकने के आरोप में 65 लोगों का कटा चालान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बीते एक सप्ताह में महानगर की सड़कों पर ब‌िना मास्क पहने हुए आगे पढ़ें »

ऊपर