वाई-फाई का पासवर्ड नहीं बदलकर आतंकी संगठन के नाम पर कर दिया था यूजर नेम

हावड़ा : हावड़ा के जगाछा के अंबिका कुंडू लेन में पिछले एक साल से वाईफाई का नाम अलकायदा व इंडियन मुजाहिद्दीन आने से लोग आतंकित थे। उन लोगों ने कई बार हावड़ा सिटी पुलिस को इसकी जानकारी दी लेकिन पुलिस ने पहले तो कार्रवाई नहीं की लेकिन बाद में जब मीडिया के सामने यह बात आयी तो जगाछा थाने की पुलिस ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए इलाके के ही एक युवक को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ में पता चला कि उसने अपने घर पर वाई-फाई लगाया था, परंतु उसके पासवर्ड का इस्तेमाल करके लोग उसका वाई-फाई डाटा खत्म कर देते थे। इसके बाद युवक ने कई बार पासवर्ड बदलने की कोशिश की लेकिन नहीं हो पाया तो उसने आतंकी संगठन के नाम से ही यूजर नेम रख दिया। इससे लोग डरने लगे। उसने अपने इस काम के लिए पुलिस से माफी मांगी। इसके बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। हालांकि अंबिका कुंडू लेन के लोग अभी भी आतंकित ही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सहारा इंडिया में फंसे हैं पैसे तो सरकार द्वारा दिये गये इस नंबर पर करें कॉल

नई दिल्लीः अगर आपके पैसे भी सहारा इंडिया में फंसे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। ऐसे लोग जिनके पैसे सहारा इंडिया में आगे पढ़ें »

ऊपर