जिसने पीया था जहर, अब शामिल होंगे तृणमूल में !

कोलकाता : विकास भवन के सामने गत महीनों में विषपान करने वाली शिक्षिकाएं अब तृणमूल में शामिल होने जा रही हैं, साथ ही शिक्षक नेता मइदुल इस्लाम भी अब आंदोलन को भूलकर तृणमूल का झंडा थाम सकते हैं। यह जानकारी तृणमूल सांसद शुभाशिष चक्रवर्ती ने दी। उन्होंने बताया कि रविवार काे डायमंड हार्बर में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में उन पांच शिक्षिकाओं के अलावा मइदुल इस्लाम सहित सौ से अधिक लोग तृणमूल में शामिल होंगे। ज्ञात हो कि तबादले के विरोध में शिक्षा विभाग के कार्यालय के सामने ही शिक्षिकाओं ने जहर पीया था एवं आत्महत्या की कोशिश की थी। विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस के साथ इनकी हाथापाई भी हुई थी। इस दौरान शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ रोष प्रकट किया था। मइदुल इस्लाम का कहना है कि वह ममता बनर्जी के प्रशासनिक काम से काफी खुश हैं। वे ममता बनर्जी के भरोसे यह फैसला ले रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा: चार सिपाहियों सहित पांच की मौत

मथुराः मथुरा जनपद में यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार को दर्दनाक हादसा घटित हो गया। इस हादसे में मध्य प्रदेश के चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर