सोदपुर में 7 दिनों से पति के शव के पास ही रह रही थी वृद्धा

  • दुर्गंध पाकर पड़ोसियों ने दी पुलिस को खबर

सोदपुर : कोलकाता के रॉबिनसन स्ट्रीट कांड की तरह ही एक घटना सोमवार को खड़दह थाना के सोदपुर उत्तरपल्ली में सामने आयी। स्थानीय निवासी अंजलि दास पिछले एक सप्ताह से अपने मृत पति अमिय दास के शव के पास ही रही। सोमवार को उनके घर से आ रही दुर्गंध पाकर जब आसपास के लोग वहां पहुंचे तो उन्हें सारा माजरा समझ में आया और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने 80 साल के मृतक अ​मिय दास के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि वृद्धा पत्नी अंजलि दास को भी पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। इलाके के लोगों ने बताया कि अमिय एक गैर सरकारी संस्था में काम करते थे मगर अभी वे रिटायर हो गये थे और अपनी पत्नी के साथ यहां अकेले ही रहते थे। लोगों ने कहा ​कि वृद्ध को ही घर से बाहर आते-जाते देखा जाता था मगर पिछले कुछ दिनों से वे और उनकी पत्नी में से कोई नहीं ​दिखा और इस दिन अमिय की मौत की बात सामने आयी। पुलिस का कहना है कि उम्रजनित कारणों से वृद्ध की मौत हुई है। अनुमान है ​कि 7 दिन पहले अमिय की मौत हो चुकी थी। वृद्ध दंपति का इकलौता बेटा अभिजीत दमदम में रहता है जिससे पुलिस ने इस विषय में पूछताछ की है। उसने पुलिस को बताया है कि लगभग 4 से 5 महीने पहले उसकी अपने पिता से बात हुई थी। वह अपने माता-पिता के ज्यादा संपर्क में नहीं रहता था मगर इसके पीछे के कारणों की छानबीन भी पुलिस कर रही है। इलाके के निवासियों का कहना है कि अंजलि की मानसिक अवस्था ठीक नही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सावन में बुधवार का दिन भी होता है बेहद खास, ये 5 उपाय दिखाएंगे कमाल

कोलकाता : हिन्दू धर्म में ज्योतिषशास्त्र के अनुसार सावन का माह बेहद ही खास माना जाता है। यह माह पूर्ण रूप से भगवान शिव को आगे पढ़ें »

ऊपर