फेसबुक पर दोस्ती कर किशोरी के आपत्तिजनक तस्वीर को किया वायरल

ऋषिकेश से पकड़ा गया अभियुक्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : फेसबुक पर दोस्ती कर किशोरी के आपत्त‌िजनक तस्वीर को वायरल करनेलवाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम विष्णु साहनी है। बड़ाबाजार थाने की पुलिस ने उसे उत्तराखंड के ऋषिकेश से गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस उसे ट्रांजिट पर कोलकाता ला रही है। आज उसे बैंकशाल कोर्ट में पेश किया जाएगा।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार एक महीने पहले बड़बाजार थाने में एक किशोरी के परिजनों ने अभियुक्त के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। पुलिस के अनुसार किशोरी के परिजनों ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ महीने पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती एक युवक से हुईथी। जल्द ही दोनों में फेसबुक पर बातचीत के दौरान प्रगढ़ता बढ़ गयी। इस दौरान किशोरी ने अपना वाट्स ऐप नंबर उसे दे दिया और फिर दोनों वीडिो चैट करने लगे। आरोप है कि वीडियो चैट के दौरान अभियुक्त ने युवती के कई आपत्तिजनक तस्वीर और वीडियो बना ली। इसके बाज जब अभियुक्त किशोरी पर वीडियो कॉल के दौरान अश्लील हरकत करने का दबाव डाल रहा था तो किशोरी ने मना कर दिया। इसके बाद ही अभियुक्त ने किशोरी के सहलियों और स्कूल के शिक्षकों के मोबाइल पर उसकी आपत्तिजनक तस्वीर और वीडियो को भेज दिया। किशोरी को जब इसके बारे में पता चला तो उसने ताने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच अधिकारी एसआई प्रश्नजीत कोले ने तेजी से मामले की जांच की। जांच के दौरान पता चला कि उसने गलत नाम से फेसबुक आईडी बनाया था। इसके मोबाइल नंबर की जाचं करने पर पता चलाकि अभियुक्त का असली नाम विष्णु साहनी है और वह उत्तराखंड के ऋषिकेश में रहता है। उक्त सूचना मिलने के बाद ही एसआई प्रश्नजीत कोले, एसआई ऋषिकेश सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने ऋषिकेश में छापामारी कर अभियुक्त को गिरप्तार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा की अपील : ‘बुर्का’ पहनकर आये मतदाताओं की हो पूरी जांच

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा ने चुनाव आयोग से मांग की है कि बुर्का में वोट डालने वाले मतदाताओं के पहचान पत्र का मिलान किये आगे पढ़ें »

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

पितृ पक्ष में इन संकेतों से जानें पूर्वज खुश हैं या नहीं

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में – फिरहाद

भाजपा नेता के शव के साथ प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे कालीघाट, पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

तृणमूल की सियासत का अगला मंच गोवा और मेघालय

ऊपर