कुकर से सिर फोड़कर भतीजे ने कर दी चाचा की हत्या

बैरकपुर : बैरकपुर अंचल के नोआपाड़ा थाना अंतर्गत इच्छापुर उत्तर स्टार बाजार इलाके में पारिवारिक अशांति की बीच भतीज से चाचा का सिर फोड़कर उसकी हत्या कर दी। आरोप है कि अभियुक्त सैकत प्रमाणिक ने चाचा नव कुमार प्रमाणिक के सिर पर प्रेशर कुकर दे मारा था जिससे नवकुमार वहीं गिर पड़ा। उसके परिवारवाले उसे लेकर स्थानीय बीएन बोस अस्पताल पहुंचे जहां शुक्रवार की सुबह इलाके के दौरान उसकी मौत हो गयी। गुरुवार की देर रात घटी इस घटना की मिली शिकायत पर शुक्रवार को पुलिस ने अभियुक्त भतीजे सैकत प्रमाणिक की तलाश शुरू की। आरोप है कि वह इलाके में ही एक निर्जन स्थान पर ​छिपा था जहां से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त को इस दिन ही बैरकपुर कोर्ट में पेश किया गया। घटना को लेकर मृतक के परिवारवालों ने बताया नव कुमार को शराब पीने की आदत थी। गुरुवार की रात वह नशे में ही घर की ओर आ रहा था जब उसने इलाके के ही किसी व्यक्ति से गालीगलौज किया। उस व्यक्ति ने सैकत से इसकी शिकायत की जिस पर सैकत व नवकुमार में देर रात झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान ही अ​भियुक्त ने चाचा का सिर फोड़ दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चेहरे पर जल्दी से चाहिए ग्लो तो दही में मिलाकर लगाएं ये चीज, चमक उठेगा चेहरा

कोलकाता : अगर आप चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो चाहती हैं तो ये खबर आपकी मदद कर सकती है। हम देखते हैं कि फेस्टिव सीजन आगे पढ़ें »

ऊपर