ऑनलाइन क्लास के दौरान ही कातिल ने बच्चे-मां को उतारा मौत के घाट

कोलकाता : कोलकाता के बेहला थाना इलाके में सोमवार शाम को एक दिल दहलाने वाली घटना घटी है। कातिलों ने ऑनलाइन क्लास कर रहे एक 14 साल के बच्चे और उसकी 35 वर्षीय मां को मौत के घाट उतार दिया गया है। पुलिस ने दिवंगत सुष्मिता मंडल के पति तपन मंडल को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है और कुल 6 लोगों से पूछताछ कर रही है। पता चला है कि बच्चे को उस समय मौत के घाट उतारा गया जब वह ऑनलाइन क्लास कर रहा था। स्कूल ड्रेस में ही उसका शव बरामद किया गया है।

परिजन आरोप लग रहे हैं कि बच्चे के पिता के विवाहेतर संबंध थे इसकी वजह से पत्नी से अनबन चल रही थी। लाल बाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय की ओर से मंगलवार को जारी बयान में बताया गया है कि बेहाला के सेन पल्ली में एक बहुमंजिला इमारत की तीसरी मंजिल पर एक मां और बेटे के क्षत-विक्षत शव मिले थे। महिला के पति तपन मंडल पेशे से बैंक कर्मचारी हैं। जब वे घर लौटे तो उन्हें 14 साल का उनका बेटा समरजीत मंडल और 35 साल की पत्नी सुष्मिता मंडल खून से लथपथ मिलीं। वह पेशे से एक स्कूल टीचर थीं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूजा के पहले कोलकाता से लाभपुर के लिए बस परिसेवा

विशेष पहल से लोगों को मिली राहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साउथ बंगाल स्टेट ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (एसबीएसटीसी) ने विशेष पहल करते हुए बीरभूम जिले के लाभपुर के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर