…जब 38 किमी साइकिल चलाकर मंत्री बेचाराम पहुंचे विधानसभा

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के श्रम मंत्री बेचाराम मन्ना कोलकाता में पेट्रोल की कीमत प्रति लीटर 100 रुपये के पार के खिलाफ विरोध स्वरूप हुगली जिला स्थित अपने घर से साइकिल से 38 किलोमीटर की यात्रा कर विधानसभा पहुंचे। सिंगुर विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के विधायक के साथ इस दौरान कुछ पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद थे। टाटा नैनो फैक्ट्री के खिलाफ आंदोलन में अपनी भूमिका के बाद वह इस इलाके में बड़े नेता के रूप में उभरे थे। वह विधानसभा के मौजूदा सत्र में हिस्सा लेने के लिए सुबह आठ बजे घर से निकले थे और दोपहर करीब 12 बजकर 30 मिनट तक राज्य विधानसभा पहुंचे। उन्होंने कहा कि ईंधन की कीमतों में आसमान छूती वृद्धि नरेंद्र मोदी सरकार की एक नई विफलता है। उन्होंने कहा कि कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार चली गई और वह इसका विरोध कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोरोना वैक्सीन को लेकर एनआरएस व आईएसआई के सर्वे में बड़ा खुलासा

दो डोज लेने वाले हेल्थ केयर वर्कर में 100% एंटीबॉडी विकसित सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः एनआरएस व ह्यूमन जेनेटिक्स यूनिट के आईएसआई के एक सर्वे में खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर