सरकारी निर्दोशों की अवहेलना कर खुला था बाजार, पुलिस के अभियान में 9 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: आंशिक लॉकडाउन के तहत राज्य सरकार ने बाजारों को खोलने के लिए समय सीमा निर्धारित की है। सुबह 7 से 10 तथा शाम 5 से 7 बजे तक बाजार तथा दुकान खुले रहेंगे। आरोप है कि सिलीगुड़ी के विभिन्न बाजारों में सरकारी निर्देशों की अवहेलना की जा रही है। गुरुवार दोपहर को अभियान चलाकर न्यू जलपाईगुड़ी थाना कि पुलिस एनजेपी गेट बाजार तथा मादानी बाजार इलाके में सरकारी नियमों का उलंघन तथा मास्क नहीं पहनने के आरोप में 9 लोगों को गिरफ्तार किया। आपदा प्रबंध एक्ट के तहत पुलिस उन लोगों पर कार्यवाही करेगी।
पुलिस सूत्रों की माने तो हर बार शिकायत रहती है कि गेट बाजार इलाके में प्रशासनिक नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। बाजार कमेटी के बार बार निवेदन के बाद भी यहां निर्धारित समय के बाद मछली तथा सब्जी बाजार खुला रहता है। गुरुवार दोपहर को भी गेट बाजार में स्थिती सामान्य थी। दोपहर के 12 बजे वहां बाजार में दुकानदार धरल्ले से खरीद बिक्री कर रहे थे। जैसे ही पुलिस अभियान चलाने के लिए मौके पर पहुंची। एक एक कर दुकानदारों ने दुकान का सटर गिराना शुरू कर दिया। कई लोगों को इस दिन पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ दिया लेकिन जो लोग जबरजस्ती कर रहे थे। अथवा बाजार में बिना मास्क के घुमते पाये गये। पुलिस ने उन सब को हिरासत में लिया। बाद में आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। दूसरी ओर सिलीगुड़ी के वीआईपी मोड़ इलाके में मादानी बाजार में भी पुलिस की ओर से अभियान चलाया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अलीपुर चिड़ियाखाना के भीतर बनेगा मिनी अस्पताल : वनमंत्री

कोलकाता : सोमवार को अलीपुर चिड़ियाखाना परिदर्शन के लिए राज्य के वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक वहां पहुंचे। उन्होंने चिड़ियाखाना के भीतर ही एक जमीन को आगे पढ़ें »

हर लड़ाई में जीत हासिल करके ही रहते हैं ये चार राशि वाले

नई दिल्ली : कुछ लोग होते हैं जो बहस करने में विश्वास नहीं करते। जब तक मुमकिन होता है ये लोग बहस के मुद्दों को आगे पढ़ें »

ऊपर