गाय के साथ घिनौना काम कर रहा था शख्स, सीसीटीवी में हुआ कैद

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ की पुलिस ने एक शख्स को इस आरोप में गिरफ्तार किया है कि वो गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना 23 अप्रैल की है। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब आरोपी के पड़ोसी ने शख्स को गाय के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा।
गाय के साथ संबंध बनाने का CCTV वीडियो आया सामने
हालांकि बीते मंगलवार को CCTV फुटेज में भी यही देखा गया। आरोपी को गाय के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख सब के होश उड़ गए। बताया जा रहा है जब लोगों ने उसके गाय के साथ घिनौने कृत्य को देखा तो आक्रोशित हो उठे। शिकायतकर्ता जितेंद्र यादव ने आरोप लगाया कि 23 अप्रैल को भी व्यक्ति को CCTV फुटेज में अपनी गाय के साथ यौन संबंध बनाते हुए देखा गया था।
इस मामले में लखनऊ के सरोजनी नगर के SHO संतोष कुमार आर्य ने बुधवार को कहा कि आरोपी का पड़ोसी अपने सीसीटीवी फुटेज को देख रहा था, इस दौरान उसे घटना का पता चला। फिर उसने मालिक को घटना के बारे में सूचित किया।
पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की जांच की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जाली नोट से बाइक खरीदने आया युवक हुआ गिरफ्तार

इंटरनेट से 2 हजार रुपये के नोटों का फोटो डाउनलोड कर कराया था प्रिंट ओएलएक्स पर स्पोर्ट्स बाइक का विज्ञापन देख अभियुक्त ने किया था संपर्क सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर