घर के मालिक को ही नौकरानी ने किया किडनैप

सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : घर के लिए नौकरानी को लेने गये एक वृद्ध को नौकरानी के गिरोह ने ही किडनैप कर लिया। घटना पोलवा थाना के अंतर्गत कृष्णवाटी इलाके की है। जानकारी के अनुसार जीवनकृष्ण पाल (72) नामक वृद्ध को घर के लिए नौकरानी चाहिए थी जिसका विज्ञापन अखबार में दिया गया था। विज्ञापन देखकर मानसी सिंह नामक महिला ने वृद्ध के घर में काम करना शुरू किया मगर 3 दिनों के बाद वह चली गई। हालांकि फोन पर वह जीवनकृष्ण से बात करती थी। इस दौरान मानसी ने उन्हें बताया कि एक नौकरानी काम करने के लिए राजी है, वह आपके घर पर ही रहेगी लेकिन उसे जाकर लाना होगा। मानसी की बात सुनकर जीवनकृष्ण सुबह करीब 9 बजे घर से निकले थे। कुछ देर के बाद जीवनकृष्ण ने अपने बेटे प्रसनजीत को फोन पर रोते हुए बताया कि उनका अपहरण हो गया है और फिरौती के लिए 3 लाख रुपये मांगे जा रहे है। प्रसनजीत ने इस बात की जानकारी तत्काल पोलवा थाना के ओसी बापी हालदार को दी। इधर अपहरणकर्ताओं से कहा गया कि नेटवर्क की समस्या होने के कारण रुपये ट्रांसफर नहीं हो पा रहे है, इसमें थोड़ा समय लगेगा। पुलिस ने देर ना करते हुए वृद्ध को बचाने के प्रयास में लग गई। मोबाइल का टावर लोकेशन ट्रैक की जिसमें पता चला कि पूर्व मिदनापुर के भगवानपुर थाना के अंतर्गत गुरुग्राम से फोन किया गया था। हुगली जिला ग्रामीण पुलिस के एसपी अमनदीप सिंह ने तत्काल पूर्व मिदनापुर के एसपी से बात कर लोकेशन की जानकारी दी और पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर अपहरणकर्ताओं को धर दबोचा। पुलिस ने वहां से मानसी सिंह, ममता माइती, विश्वनाथ भौमिक और कल्याण माइती को अरेस्ट किया है। विश्वनाथ और मानसी चंडीपुर की बाशिंदा है। कल्याण का घर नंदीग्राम और ममता का घर बाछकुल इलाके में है। हुगली के एसपी ने बताया कि इन अभियुक्तों के पास से एक कार, 6 मोबाइल फोन और एक धारदार भुजाली बरामद की गयी है। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस पता लगा रही है कि इनके साथ कहीं कोई और गिरोह शामिल तो नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः बंगाल में और सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, सीएम ने घटाया वैट

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में पेट्रोल और डीजल पर वैल्यू ऐडेड टैक्स यानी वैट आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : अब बिदके सौमित्र

इन तीन बातों के पूरा होते ही ‘दयाबेन’ की शो में हो जाएगी वापसी!

कियारा के एक फोन कॉल से पिघले सिद्धार्थ मल्होत्रा, हुआ पैच-अप, बोले…

बड़ा खुलासाः विक्की कौशल चाहकर भी पूरा नहीं कर सकते है पत्नी कैटरीना का मां बनने का सपना

अब रेस्टोरेंट में खाना होगा सस्ता, ग्राहकों को नहीं देना पड़ेगा सर्विस चार्ज

बिना सर्जरी के महिला के स्तन कुछ महीनों में B साइज़ से DD आकार तक बढ़े, वजह आपको चौका देगी

बैंक अकाउंट में इस दिन आएंगे 2 हजार रुपये, जरूर कर लें ये काम!

घर में क्या चलता था, पड़ोसी बता रहे हैं अलग-अलग बातें, दिल्ली में मां-बेटियों की खुदकुशी का रहस्य क्या?

भारत में मंकीपॉक्स अलर्टः 15 दिन में 15 देशों तक पहुंचा मंकीपॉक्स

ऊपर