प्रेमी को ब्लैकमेल करना पड़ा महिला को भारी, गला दबाकर कर दी हत्या

अभियुक्त का मोबाल लोकेशन ट्रैक कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया
अहमदाबाद से आया था मिलने के लिए
सन्मार्ग संवाददाता
मिदनापुर : पहले अवैध सबंध और फिर कथित प्रेमी से रुपयों का लेनदेन। इसके बाद प्रेमी को ब्लैकमेल करना ही महिला के लिये काल बन गया। पुलिस के अनुसार प्रेमी ने ही अपनी कथित प्रेमिका की गला घोंट कर हत्या कर दी। रविवार की रात को पश्चिम मिदनापुर जिले के चंद्रकोणा थाना इलाके के जयंतीपुर गांव में रहने वाली सोमा पाल नामक एक महिला का शव उसके घर के अंदर से बरामद किया गया था। पुलिस ने प्राथमिक जांच के तहत ही पता लगा लिया था कि महिला की हत्या की गयी है और उसके अनुसार ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरु कर दी। महिला के शव बरामद होने के 48 घंटे के अंदर ही पुलिस ने अभियुक्त का मोबाल लोकेशन ट्रैक कर उसे गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त का नाम गौतम शी बताया जाता है जो पश्चिम मिदनापुर जिले के दासपुर थाना इलाके के नारायणचक इलाके का रहने वाला बताया जाता है।
एक माह के अंदर एक हजार से ज्यादा कॉल
पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली कि पुलिस ने पहले मृतका की फोन की खोज की लेकिन वह नहीं मिला तो उसके कॉल लिस्ट की जांच की। इसमें पुलिस को पता चला कि मृतका ने एक नम्बर पर एक माह के अंदर एक हजार से ज्यादा कॉल किया था। पुलिस ने उस नम्बर को ट्रैक किया तो पता चला कि सोमा का फोन भी उसी नम्बर के पास ही है। इसके बाद ही पुलिस ने लोकेशन ट्रैक कर दासपुर के नारायणचक गांव में रहने वाले गौतम सी को पकड़ा तथा उसके पास से मृतका का मोबाइल भी बरामद किया। अभियुक्त गौतम सी से पूछताछ करने पर प्राथमिक रुप से उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और पुलिस को बताया कि उसने सोमा को कुछ समय पहले ही एक लाख रुपये उधार दिये थे।
विवाह के लिए दे रही थी दबाव
उसने बताया कि रविवार को वह अहमदाबाद से आया था और खड़गपुर में ट्रेन से उतरने के बाद सोमा पाल द्वारा बुलाये जाने पर पांशकुड़ा स्टेशन पहुंचा था जहां पर सोमा अपने ढाई वर्ष के बच्चे के साथ उससे मुलाकात की थी और एक लॉज में किराये का कमरा लेकर वहां पर कुछ घंटे बिताये और रुपये देने के नाम पर उसी दिन अपने साथ अपने गांव जयंतीपुर ले गयी। जब उसने सोमा से अपने रुपये मांगे तो सोमा ने उसे ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया उसे धमकी देने लगी कि उसके पास दोनों के कई तस्वीरें और कॉल रिकर्डिंग है इसलिये यदि वह विवाह नही करेगा तो उसे फंसा देगी। अभियुक्त गौतम ने पुलिस को बताया कि उसने पहले सोमा को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नही मानी जिससे वह काफी परेशान हो उठा क्योंकि वह स्वंय विवाहित है, घर में पत्नी के अलावा बच्चे भी हैं जिसके कारण उसे और कोई उपाय नही सूझा और उसने गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

पटना : बिहार में राज्यसभा के टिकट को लेकर सीएम नीतीश की पार्टी जदयू में अभी भी खींचतान जारी है। इस खींचतान की वजह केंद्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर