वामो गठबंधन ने ब्रिगेड में दिखायी ताकत

विमान बोस ने कहा, ऐसी रैली पहले कभी नहीं देखी
संयुक्त मोर्चा गठबंधन के लिए भरी हुंकार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः वाममोर्चा-कांग्रेस-इंडियन सेक्युलर फ्रंट (आइएसएफ) ने रविवार को ब्रिगेड रैली के माध्यम से चुनाव प्रचार का आगाज किया। साथ ही संयुक्त मोर्चा गठबंधन की ताकत दिखाई। ब्रिगेड में हुई समर्थकों की भीड़ ने जमकर केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। राज्य के विभिन्न हिस्सों से समर्थक रैली में शामिल हुए। मौके पर माकपा नेता मो.सलीम, डॉ.सूर्यकांत मिश्र, डी.राजा, कांग्रेस नेता प्रो.प्रदीप भट्टाचार्य, सुजन चक्रवर्ती, रोबिन देव सहित अन्य मंच पर मौजूद थे।
गठबंधन ही एकमात्र विकल्प- विमान
वाममोर्चा चेयरमैन विमान बसु ने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा का एकमात्र विकल्प गठबंधन ही है। विमान ने केंद्र की मोदी और बंगाल की ममता सरकार पर जोरदार निशाना साधा और परिवर्तन का नारा दिया। उन्होंने कहा कि ऐसी रैली पहले कभी नहीं देखी। भीड़ ने तस्वीर साफ कर दी है।
मोदी और दीदी का राजनीतिक डीएनए एक: अधीर
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि’बंगाल में यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि विधानसभा चुनाव में मुकाबला तृणमूल और भाजपा के बीच है, लेकिन इस रैली में उमड़ी भारी भीड़ साबित कर रही है कि इस लड़ाई में संयुक्त मोर्चा भी शामिल है। चौधरी ने कहा ‘मोदी और दीदी का राजनीतिक डीएनए एक ही है।’
जरूरत पड़ी तो खून देकर करेंगे राज्य की रक्षाः अब्बास सिद्दीकी
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार ने महिलाओं की आजादी छीन ली है। हम स्वतंत्रता की वापसी के लिए लड़ रहे हैं। जरूरत पड़ी तो हम खून से मातृभूमि की रक्षा करेंगे। उक्त बातें कहीं आइएसएफ प्रमुख पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने। भाजपा पर हमला करते हुए सिद्दीकी ने कहा कि 2021 वोट में संयुक्त मोर्चा सरकार बनाएगी।
इलेक्टोरल बांड के नाम पर करोड़ों लूट रही मोदी सरकारः येचुरी
सीपीआई (एम) महासचिव सीताराम येचुरी ने मोदी सरकार और टीएमसी पर जमकर निशाना साधा। येचुरी ने कहा कि भाजपा ऐसा कानून लाई है कि इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर वे लाखों करोड़ों रुपये इकट्ठा कर रहे हैं। यह पैसा कौन दे रहा है इसका कोई हिसाब नहीं है। उन्होंने कोरोना के नाम पर एक निजी फंड खोल रखा है, वहां भी पैसे इकट्ठे किए जा रहे हैं।
गठबंधन ही एकमात्र विकल्प हैः दीपा दासमुंशी
कांग्रेस नेत्री दीपा दासमुंशी ने कहा कि लोगों के समक्ष संयुक्त मोर्चा का गठबंधन ही एकमात्र विकल्प है। अब लोग वास्तविक परिवर्तन चाहते हैं, जो कि यह गठबंधन ही दे सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर