जज ने पूछा किस पार्टी में हैं शिशिर अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तिरपाल चोरी के मामले में दर्ज एफआईआर को लेकर दायर रिट की सुनवायी करते हुए हाई कोर्ट के जस्टिस कौशिक चंद ने पूछ लिया कि शिशिर अधिकारी इन दिनों किस पार्टी में हैं। शुभेंदु अधिकारी और शौमेंदु अधिकारी की तरफ से दायर रिट में इस एफआईआर को खारिज करने का आदेश देने की अपील की गई है।
शुभेंद और शौमेंदु के एडवोकेट ने बहस करते हुए कहा कि जब शौमेंदु अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ दिया तो उन्हें नगरपालिका के प्रशासक के पद से हटा दिया गया था। इसी दौरान जस्टिस चंद ने उपरोक्त सवाल पूछ लिया था। बाद में उन्होंने कहा कि माहौल को थोड़ा हल्का बनाने के इरादे से उन्होंने यह सवाल किया था। यहां गौरतलब है कि सांसद शिशिर अधिकारी शुभेंदु और सौमेंदु के पिता हैं। शुभेंदु अधिकारी और शौमेंदु अधिकारी की तरफ से कहा गया कि राजनीतिक प्रतिहिंसा के तहत एफआईआर दर्ज करायी गई है। बहरहाल इस मामले की सुनवायी अधूरी रह गई और बुधवार को भी जारी रहेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री से मिलने के बाद बोलीं ममता…

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 5 दिन के दिल्ली दौरे पर हैं। मंगलवार को करीब 4 बजे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आगे पढ़ें »

ऊपर