बंगाल के चुनाव का असर दिखने लगा अब मिठाइयों पर

जय श्री राम और खेला होबे डिजाइन की बिकने लगीं मिठाइयां
कोलकाता : राज्य में कड़े चुनावी मुकाबले का असर अब यहांं की मिठाई की दुकानों पर भी साफ दिख रहा है। मौसम के मिजाज को देखते हुए राज्य की लोकप्रिय दुकानों में राजनीतिक दलों के चुनावी स्लोगन को डिजाइन में जगह दी जा रही है। ‘खेला होबे’ और ‘जय श्री राम’ की स्लोगन लिखी मिठाइयों की बिक्री तेजी से की जा रही है। लोगों को यह काफी पसंद भी आ रही है। ये मिठाइयां कोलकाता की चर्चित मिठाई दुकानों में मिल रही हैं। सफेद और हरे रंग के संदेश पर ‘खेला होबे’ लिखा है जबकि सफेद और नारंगी रंग के संदेश पर ‘जय श्री राम’ लिखा है। यहां हम बताते चलें कि ‘खेला होबे’ तृणमूल कांग्रेस का चर्चित स्लोगन बन चुका है जबकि भाजपा अपने प्रचार अभियान के दौरान ‘जय श्री राम’ का उद्घोष करती है। दुकानदार ने बताया कि दोनों ही संदेश में मोदी और ममता की छवि भी उकेरी गयी है। इतना ही नहीं भाजपा और तृणमूल का प्रतीक भी मिठाइयों में बनाया गया है। इन मिठाइयों का फ्लेवर चॉकलेट, स्ट्रॉबेरी और आम में है तथा इसकी कीमत 40 रुपये से 100 रुपये के बीच है। मजे की बात है कि मिठाई प्रेमियों के साथ राजनीतिक दलों के नेता व समर्थकों को ये मिठाइयां काफी पसंद आ रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर