प्रेमी की धमकी से अपमानित युवती ने कर लिया आत्मदाह

शादीशुदा युवक ने शादी का वादा कर बनाया था उससे संपर्क
घटना के बाद से अभियुक्त है फरार
बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के मिनाखां थाना अंतर्गत मठबाड़ी इलाकी निवासी एक युवती ने प्रेमी द्वारा उसकी अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दिये जाने पर खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार को युवती को आधे जले अवस्था में बशीरहाट सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां से उसे बाद में कोलकाता के एक सरकारी अस्पताल में रेफर किया था वहीं इलाज के दौरान गुुरुवार की रात उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद ही शुक्रवार को उसके पिता ने अभियुक्त प्रेमी हबीबुल सरदार के विरुद्ध आत्महत्या के लिए मजबूर करने की शिकायत दर्ज करवायी है हालांकि घटना के बाद से ही अभियुक्त इलाके से फरार बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार हासनाबाद के निवासी शादीशुदा व दो बच्चों के पिता हबीबुल के साथ उस युवती का प्रेम संपर्क था और अभियुक्त ने उससे शादी का वादा करके उसके साथ शारीरिक संपर्क बनाया था। आरोप यह भी है कि उसने अपनी पत्नी को तलाश देने की बात उससे कही थी मगर इन दिनों उसके शादी से मुकर जाने पर युवती ने उसे पुलिस में जाने की धमकी दी थी। आरोप है कि अपने लिए खतरे को देखते हुए अभियुक्त ने युवती से शादी के बारे में बातचीत करने के लिए उसे एक जगह बुलाया था जहां उसने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा पिलाकर उसके अचेत होने पर उसका शारीरिक शोषण किया और कई फोटो व विडियो भी निकाले। बाद में उसके शादी की बात से मुकरते हुए उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालकर उसे बदनाम करने की धमकी दी। इसके बाद से ही मानसिक तनाव में पीड़िता ने सोमवार को आत्मदाह की कोशिश की हालांकि आग बुझाकर घर वाले उसे अस्पताल ले गये मगर इसके बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस अभियुक्त की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ताकि एयरपोर्ट पर 6 घंटे बिताने में यात्रियों को न हो कोई समस्या

नेहा सिंह इंटरनेशनल अराइवल इलाके में टेस्टिंग की व्यवस्था, 350 चेयर भी लगाए गये फूड, टी-कॉफी आदि स्टॉल भी हुए चकाचक कोलकाता : कोलकाता एयरपोर्ट पर सिंगापुर व आगे पढ़ें »

ऊपर